Homeचेतक टाइम्सपेटलावद - खंड शिक्षा अधिकारी को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते रंगे...

पेटलावद – खंड शिक्षा अधिकारी को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, संकुल के पैसे निकालने के एवज में मांगी थी रिश्वत…

गोपाल राठौड़, पेटलावद। खंड शिक्षा अधिकारी और झकनावदा प्राचार्य शंकुतला शंखवार को लोकायुक्त टीम इंदौर ने 13500 रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा. इस संबंध में जनशिक्षक पूनमचंद्र कोठारी की शिकायत पर लोकायुक्त ने उक्त कार्रवाई की.
लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि जनशिक्षक पूनमचंद्र कोठारी ने लोकायुक्त में शिकायत की थी कि बीईओ शंखवार मेडम के द्वारा संकुल के पैसे निकालने के लिए रिश्वत की मांग की जा रही है. जिसकी आडियों रेकार्डिंग की गई थी. जिसके पश्चात लोकायुक्त टीम ने योजना बनाकर गुरूवार शाम को 5.30 बजे के लगभग बीईओं कार्यालय पर ही जनशिक्षक पूनमचंद्र कोठारी को केमिकल लगे रूपए ले कर भेजा.जो की 13,500 रूपए थे. जिन्हें बीईओं शंखवार ने ले कर अपने बेग में रखा. जिसके पश्चात लोकायुक्त टीम ने मौके पर पहुंच कर बीईओ शंखवार को रंगे हाथों पकड़ा और केमिकल से उनके हाथ धुलाने पर हाथ में लाल हो गए.

किस मामले में ली रिश्वत.
40 हजार रूपए के बिल पास करने की एवज में बीईओ शंखवार ने 16 हजार रूपए की मांग की गई थी.
जिसके लिए 2500 रूपए पहले ही दिए जा चुके थे. शेष राशि लेते रंगे हाथों लोकायुक्त टीम ने पकड़ा. इस कार्रवाई में लोकायुक्त टीम के डीएसपी प्रवीण बघेल, निरीक्षक आशा शेजवार, निरीक्षक महेश सुनैया, एएसआई विमल जैन, आरक्षक नरेंद्र सिंह शामिल थे.    

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!