Homeचेतक टाइम्सपेटलावद - करड़ावद जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे कलेक्टर, कर्मचारी की कार्यप्रणाली...

पेटलावद – करड़ावद जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे कलेक्टर, कर्मचारी की कार्यप्रणाली को लेकर गहरी नाराजगी जाहीर करते हुए दी चेतावनी…

गोपाल राठौड़, पेटलावद। तेजाजी मंदिर पर जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें कलेक्टर आशीष सक्सेना जिला पंचायत सीईओ जमना भीड़े सहित जिले के आला अधिकारी करड़ावद पहुंचे. जहां कलेक्टर ने ग्रामीणों से सीधा संवाद कर उनकी समस्या जानी. जन प्रतिनिधियों के साथ साथ ग्रामीणों ने भी अपनी बात रखी. जिस पर कलेक्टर द्वारा संबधित विभाग को आवश्यक निर्देश दिए. इस मौके पर कलेक्टर ने ग्रामीणों से भी आव्हान किया कि आप भी ऐसा कोई रचनात्मक कार्य करें. जिससे आपका ग्राम रोशन हो ग्राम चेनपुरा का उदाहरण देते हुए कलेक्टर ने कहा कि वहां लोगों ने आपसी तालमेल बिठा कर कई छोटे मोटे तालाब का निर्माण कर करीब 40 हजार से भी अधिक पौधे रोपे वहीं समय समय पर ड्रीप तकनीकी से पानी दे कर उनका रख रखाव भी किया जा रहा है. इस मौके पर उन्होंने कर्मकार मंडल, उज्जवला सिलेंडर, स्वच्छता अभियान समेत कई मुद्दों पर जानकारी दी.
जम कर बरसे. जन संवाद कार्यक्रम के दोरान मुख्यालय पर निवास नहीं करने वाले कर्मचारियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए चेतावनी दे डाली. महिला एवं बाल विकास की सुपरवाइजर करूणा गामड़ को तीन दिनों मुख्यालय करड़ावद पर रहने को कहा. वहीं एएनएम करूणा भूरिया, ग्राम पंचायत सचिव मोहन मावी को भी सख्त अंदाज में चेतावनी दी.

जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने रखी अपनी बात.
माही नहरों को लेकर जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष छगनलाल जायसवाल ने  नहरों में पानी वितरण की कार्यप्रणाली को लेकर असंतोष जताते हुए कहा कि बोवनी का मौसम अनुकुल होने के बाद भी किसानों को माही के पानी से वंचित होना पड़ रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर  आशीष सक्सेना ने माही परियोजना के ईई एसके अग्रवाल को निर्देश दे कर, एसडीएम से चर्चा कर मामले को हल करने की बात कहीं.
वहीं उपसरपंच किशोर सोलंकी ने पीडब्ल्यूडी विभाग की कार्यप्रणाली पर कड़ा रोष जताते हुए कहा कि लगभग डेढ़ वर्ष से डीपीआर बनने के बाद भी नया नगर से कुंडाल मार्ग की सुध अभी तक संबंधित विभाग के द्वारा नहीं ली गई. इस बात  को लेकर कलेक्टर ने मामला दिखवाने की बात कहीं.

ग्रामीणों का किया स्वागत.
हार उन्हें पहनाना चाहिए जिन्होंने शासकीय कार्य को उचित ढ़ंग से क्रियान्वीत किया हो इस बात को लेकर महिला एवं बाल विकास की रेखा लक्ष्मण सिंगाड़ को जिला पंचायत सीईओ ने हार फूल पहनाकर अभिनंदन किया. वहीं ग्राम के बुजुर्ग व्यक्ति गणेश मकवाना का भी हार फूल से अभिनंदन किया गया. वहीं ग्राम की वृद्व महिला का अभिनंदन जनपद अध्यक्ष मथूरी मूलचंद्र निनामा व ग्राम पंचायत सरपंच लीला भरत देवदा ने किया.
इस मौके पर एसडीएम हर्षल पंचोली, सीईओ महेंद्र सिंह घनघ¨रिया, सीसीबी महाप्रबंधक पीएन यादव,  पशु चिकित्सा विभाग उपसंचालक डावर, पंचायत इस्पेक्टर ज्ञानसिंह चौहान, रोजगार सहायक भरत सिंगाड़, रमेश प्रजापत सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन एवं महिलाएं उपस्थित थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!