Homeचेतक टाइम्स110 सालों से सटिक रही गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी, जानिए इस बार...

110 सालों से सटिक रही गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी, जानिए इस बार क्या हुई भविष्यवाणी

रतलाम। यहां से समीप गोठड़ा गांव में, महिषासुर मर्दनी भैसासरी माताजी की भविष्यवाणी सुनने हजारों लोगो की भीड़ उमड़ते हैंद्य ऐसा ही नजारा आज एक बार फिर गोठड़ा गांव में माता की भविष्यवाणी में देखने को मिलाद्य जिसे सुनने के लिए प्रदेश के कोने-कोने से लोग पहुंचेद्य हर साल चैत्र के माह की एकादशी के दिन, जावरा से 17 किमी दूर स्थित गोठड़ा गांव में, महिषासुर मर्दनी , भैसासरी माताजी खुद देश और प्रदेश का भविष्य बताती हैद्य जिसे सुनने आज भी 30 हजार से ज्यादा लोग गोठड़ा गांव पहुंचेद्य यह भविष्यवाणी पिछले 110 सालो से भी ज्यादा समय से जारी है जो शत प्रतिशत सच साबित होती हैद्य इस बार की भविष्यवाणी में प्रदेश में अच्छी बारिश होने, अच्छी फसल होने ,७ बार मावठे की बारिस होने ,सोने भव में तेजी ,रेल दुर्घटना और भूकंप आने की भविष्यवाणी माताजी ने की है. .खासकर यह चुनावी वर्ष होने से राजनैतिक भविष्वाणी सुनने भी राजनेता लोग यहां पहुंचे ,माताजी ने भविष्यवाणी की है राजा नहीं बदलेगा लेकिन छोटा -मोटा परिवर्तन होगा … जिस पंडे बाबा को, भैसासरी माताजी का इष्ट होता है वह मलेनी नदी के बीच बने स्टेज पर खड़े होकर यह भविष्यवाणी करता है द्य जिसमे फसलो की बुआई, भाव , फसलों की तेजी मंदी और , अति वृष्टि, अल्प वृष्टि सहित खेती किसानी का तमाम भविष्य शामिल होता है..

सच साबित होती हैं भविष्यवाणी
किसान जीतेन्द्र बिरला ने कहा कि मैं खरगोन से आया हूँ ,यहां पर माताजी की भविष्यवाणी होती है वैशाख में क्या होगा ,सावन -भादो में में क्या होगा यह सब बताते है खेती -किसानी ,पानी और राजनीति की भी भविष्यवाणी होती है। हम लिख कर ले जाते है ,जो सत्य साबित होती है।
 दिलीप गुर्जर पूर्व कोंग्रस विधायक ने बताया कि निश्चित रूप से किसानो की उपज का मूल्य, बारिश कैसी होगी, किसानों की विशेष आस्था होती है और भविष्यवाणी सुनने दूर-दूर से लोग आते है, राजनैतिक भविष्यवाणी भी माताजी करती है। परिवर्तन होने की बात माताजी ने की है।
दिनेश वर्मा टीआई ,खाचरोद थाना का कहना हैं कि ये प्राचीन मंदिर है, यहाँ खेती और राजनैतिक भविष्यवाणी वर्षो से होती है। .७०- से ७५ हजार लोग आते है। ट्रेफिक ,एम्बुलेंस ,फायर ब्रिगेड की व्यवस्था यहां की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!