Homeअपना शहरराजगढ़ - इनरव्हील क्लब वुमन पॉवर के नवनियुक्त पदाधिकारीयों ने ली शपथ,...

राजगढ़ – इनरव्हील क्लब वुमन पॉवर के नवनियुक्त पदाधिकारीयों ने ली शपथ, शपथ समारोह में भोपाल जिलाध्यक्ष श्रीमती मंजू जैन ने कहा – चार माह की अल्पावधि में संस्था ने की प्रगति

राजगढ़। चार माह  की अल्पावधि में संस्था में जिस प्रकार हर क्षेत्र में सामाजिक कार्य किए है वह अनुकरणीय है। संस्था का उद्देश्य असहाय एवं जरूरमंदों को आवश्यकतों को पूर्ति करना है तांकी हमारी वजह से दूसरों को भी जिने की वजह मिल सकें।  उक्त बातें शनिवार को मोहनखेड़ा गेट स्थित श्रीजी वाटिका में इनरव्हील क्लब वुमन पॉवर द्वारा आयोजित नवनियुक्त पदाधिकारियों के शपथ समारोह के अवसर पर भोपाल क्लब जिलाध्यक्ष मंजू जैन ने कहीं। कार्यक्रम के दौरान स्थानीय क्लब अध्यक्ष श्रीमती एकता पोसित्रा, सचिव अल्का जैन, आईएसओ दीपाली पांडे एवं कोषाध्यक्ष रागिनी तोमर को मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष श्रीमती जैन ने बैज लगाकर शपथ दिलाई। इस अवसर पर क्लब में शामिल होने नवीन सदस्यों को भी बेज लगाएं गए। 
इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्ष श्रीमती पोसित्रा ने कहा कि क्लब द्वारा निरंतर ही महिलाओं के उत्थान एवं सामाजिक क्षेत्रों में सरोकार के कार्य किए जा रहे है। क्लब की सदस्याएं  के सहयोग से ही चार माह के अल्प समय में क्लब ने प्रगति की है। कार्यक्रम के दौरान रोटरी क्लब के डॉ. दिनेश सतपुड़ा व आबुलीभाई बोहरा ने भी शामिल होकर क्लब की सदस्याओं से चर्चा करते हुए आगामी कार्ययोजना बनाई। कार्यक्रम के समापन अवसर पर सहभोज भी हुआ। कार्यक्रम का संचालन सोनिया जैन ने किया। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!