Homeचेतक टाइम्सधार - शासन की अतिमहत्वपूर्ण योजना के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने पर,...

धार – शासन की अतिमहत्वपूर्ण योजना के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने पर, चार जनपदों के सीईओ सहित दो ग्राम पंचायतों के सरपचं/सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी

धार। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री आर.के. चौधरी द्वारा जिले की चार जनपदों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों सहित दो ग्राम पंचायतों के सरपंच व सचिवों को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए है। इनमें जनपद पंचायत धरमपुरी के सीईओ बी.एस. सिसोदिया, बाग के सीईओ  के.बी. शर्मा, सरदारपुर के सीईओ के.के. उके, एवं जनपद पंचायत धार के सीईओ एस.डी. माधवाचार्य शामिल है। इसी प्रकार जनपद पंचायत सरदारपुर की ग्राम पंचायत आमलिया खुर्द के सरपंच नांदिया डामोर, सचिव कैलाश एवं जनपद पंचायत गंधवानी की ग्राम पंचायत सातउमरी की सरपंच श्रीमती बनकुबाई वास्केल व सचिव रामसिंह डोडवे को भी कारण बताओ नोटिस जारी किए गए है।
श्री चौधरी ने बताया कि उक्त संबंधितों द्वारा मुख्यमंत्री हेल्पलाईन के पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों के निराकरण में लापरवाही बरतने के कारण षिकायतें लेवल-1 स्तर से समय सीमा में निराकरण नही करने से लेवल-4 पर बिना कोई निराकरण के कारण लंबित हुई है। इनके द्वारा मुख्यमंत्री जी की अति महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन में घोर लापरवाही प्रदर्षित की गई है। इस संबंध में संबंधितों को अपना प्रतिउत्तर षिकायतों के निराकरण कर समाधान कारक प्रतिवेदन सहित 2 मई 2018 तक समक्ष में उपस्थित होकर प्रस्तुत करने के लिए निर्देषित किया है। नियत तिथि को प्रतिउत्तर तथा षिकायत का निराकरण कर प्रतिवेदन प्रस्तुत नही करने अथवा समाधान कारण नही होने की दषा में संबंधितों के विरूद्ध प्रस्तावित कार्यवाही की जावेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!