Homeचेतक टाइम्सदसाई - अवैध रूप से गोवंश परिवहन करते दो वाहनो को पकड़ा,...

दसाई – अवैध रूप से गोवंश परिवहन करते दो वाहनो को पकड़ा, वाहन चालको ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर फेंकी कांच की बोतले, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

नरेन्द्र पँवार, दसाई। विगत दिनों अमझेरा में गो वंश से भरा ट्रक पलटी खाने में हुई गायों की मौत के बाद अब बजरंग दल पुरी तरह सक्रिय हो गया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विगत रात्री फिर दो वाहनों को अवैध रूप से गो वंश परिवहन करते धर दबोचा है।
 मिली जानकारी के अनुसार  ग्राम दसाई  में बजरंग दल के कार्यकर्ता द्वारा सरदारपुर-बलोदा मार्ग से अवैध रूप से गोवंश परिवहन करते हुए 2 वाहन पकड़े गए है। जिनमें एक पिकअप एवं एक 407 वाहन है। पिकअप के अंदर 7 गोवंश एवं 407 वाहन के अंदर 9 गोवंश  अवैध तरीके से भरे हुए पाए गए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि जब उन्हें जानकारी मिली की अवैध तरीके से गो वंश परिवहन किया जा रहा है तो हमने घेरा बंदी कर पकड़ने की योजना बनाई। जब वाहनो का पिछा किया तो वाहन चालको के द्वारा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर कांच की बोतलें फेंकी गई तथा खिलवाले पटिए फेंके गए ताकी वे वाहनों का पिछा ना कर सके और वाहन ना पकड़ सकें।  बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा इसकी सूचना पुलिस चौकी दसाई प्रभारी ऐके चतुर्वेदी को दी गई। दोनों गाड़ियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गोवंशों को गौशाला में छोड़ा गया है। दो वाहन चालको को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बजरंग दल द्वारा गत दो दिनों में दो वाहन अवैध तरीके से गो वंश का परिवहन करते हुए पकड़े है और यह वाहन कानवन की तरफ से आ रहें है। ऐसे में यहां सवाल यह सामने आ रहा है कि कानवन पुलिस द्वारा क्या इन वाहनो की चेकिंग नही की जाती है। अगर कानवन पुलिस को इनकी जानकारी है तो अवैध गो वंश का परिवहन करने वालो पर कोई कार्यवाही क्यों नही की जा रही है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!