Homeचेतक टाइम्सशिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का भाजपा पर हमला, कहाँ - भगवा झंडे...

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का भाजपा पर हमला, कहाँ – भगवा झंडे वाली भाजपा अब भगवा नहीं रही

नई दिल्ली। भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि पार्टी में कोई आदर्श नहीं बचा है। उन्होंने यह दावा भी किया कि धनबल से लैस कोई भी शख्स भाजपा में शामिल हो सकता है।
बहरहाल, यह आरोप लगाने के तुरंत बाद शिवसेना प्रमुख ने अपनी पार्टी के सदस्यों को ‘‘थैलीशाह’’ कहे जाने से इनकार करते हुए कहा कि वे ‘‘ईमानदार’’ कार्यकर्ता हैं जो धन के लालच में नहीं पड़ते। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि भगवा झंडे वाली भाजपा अब ‘‘भगवा नहीं रही।’’
उद्धव ने 28 मई को पालघर लोकसभा सीट पर होने जा रहे उप-चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवार श्रीनिवास वनगा के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बातें कही। श्रीनिवास भाजपा के दिवंगत सांसद चिंतामन वनगा के पुत्र हैं। चिंतामन के निधन के कारण पालघर सीट खाली होने पर यह उप-चुनाव कराया जा रहा है।
उद्धव ने कहा, ‘‘आप चिंतामन वनगा के साथ जिस भगवा झंडे के नीचे काम करते थे, वह अब भगवा नहीं रहा। उस पार्टी में अब कोई आदर्श नहीं बचे। यदि आप (धन से भरा) थैला दिखाएंगे तो आपको पार्टी में शामिल कर लिया जाएगा। मेरे साथ जो ईमानदार लोग हैं, वही मेरे धनकुबेर हैं। हम धन के लालच में नहीं पड़ते।’’
दिवंगत नेता के बेटे को टिकट देने को लेकर भाजपा शिवसेना से नाराज है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हाल में कहा था कि भाजपा उप-चुनाव में वनगा परिवार से किसी व्यक्ति को उम्मीदवार बनाने की योजना बना रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!