Homeचेतक टाइम्ससरदारपुर - किसान आंदोलन को लेकर प्रशासन की माकुल व्यवस्था, हर...

सरदारपुर – किसान आंदोलन को लेकर प्रशासन की माकुल व्यवस्था, हर थाने मे अतिरिक्त बल करवाया उपलब्ध, आम जन से की सहयोग की अपेक्षा, सोशल मिडीया की अफवाहो पर न दे ध्यान – एसडीओपी कांसोठिया

सरदारपुर। 1 जुन से 10 जुन तक होने वाले किसान आंदोलन को लेकर इस बार प्रशासन सजग नजर आ रहा है। पिछले वर्ष हुये किसान आंदोलन की गलतियो से सबक लेकर प्रशासन ने  आंदोलन से निपटने की पुरी तैैयारी इस बार कर ली है। किसानो के साथ संवाद स्थापित किया तो उपद्रवीयो से निपटने के लिये माकुल इंतजाम भी किये साथ ही हर थाना क्षैत्र को अतिरिक्त बल भी मुहैया करवाया गया है।
अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एनके कांसोठिया ने चर्चा के दौरान  बताया की 250 व्यक्तियो पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जाकर धारा 30 के अंतर्गत रेड कार्नर नोटिस जारी कर सहयोग मांगा गया है। अगर सहयोग नही दिया तो कार्यवाही की जायेगी।
श्री कांसोठिया ने कहा की जनहित राष्ट्र हित की भावना से अवगत करवाया जाकर आंदोलन मे भाग नही लेने की सलाह दी गई है। साथ ही किसानो के साथ बैठक कर संवाद किया गया जिसमे उनकी समस्या जानी गई। पेयजल, बिजली एवं मंडी से सबंधित समस्या सामने आई थी।  जिनका समाधान संबधित विभाग से करवाया गया। डिवीजन अतर्गत पेट्रोलिग पार्टिया भी फिक्स की गई है। उपद्रवीयो पर सख्त कार्यवाही के लिये माकुल व्यवस्था की  गई है। सोशल मिडीया पर सख्त निगरानी रखी जा रही है। साथ ही किसानो से सोशल मिडीया की अफवाहो पर ध्यान नही देने की अपील की गई। श्री कांसोठिया ने मिडीयाकर्मी, राजनितीक दलो से भी सहयोग की अपेक्षा की है। आंदोलन को लेकर अनुविभाग क्षैत्र मे एसडीएम, एसडीओपी, तहसीलदार व टीआई ने संघन बैठके कर जनता को जागृत किया साथ ही विभीन्न थानो पर अतिरिक्त  बल भी भेजा गया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!