Homeचेतक टाइम्सदांगी समाज ने विधानसभा चुनाव में पांच टिकट की मांग की, कांग्रेस...

दांगी समाज ने विधानसभा चुनाव में पांच टिकट की मांग की, कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की बैठक में की मांग

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को दांगी और धनगर समाज की बैठक ली। इसमें दांगी समाज ने विधानसभा चुनाव में पांच टिकट की मांग की है। पीसीसी में हुई बैठक में दांगी समाज के नेता और पूर्व सांसद सुरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि 29 जिलों में करीब 50 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर समाज के मतदाताओं की मौजूदगी है। आठ से दस सीटों पर समाज के 30 हजार से ज्यादा मतदाता हैं तो चार से पांच सीटों पर 15 हजार से ज्यादा मतदाता हैं। इसी तरह करीब 17 सीटें वे हैं जिन पर पांच-पांच हजार से ज्यादा मतदाता हैं। समाज की ताकत बताते हुए उन्होंने कम से कम पांच टिकट दिए जाने की मांग की है।
वहीं, उन्होंने शिवराज सरकार द्वारा समाज के भोपाल में एक प्लॉट आवंटन की मांग पर कोई कार्रवाई नहीं किए जाने का जिक्र भी किया। बैठक में पूर्व मंत्री प्रभुसिंह ठाकुर ने समाज को कांग्रेस द्वारा दिए गए मौकों पर धन्यवाद दिया। इसी तरह धनगर समाज की बैठक में भी समाज के महादेव धनगर, यशवंत चौधरी सहित कई अन्य लोगों ने अपनी बात रखी। नाथ ने समाज के लोगों से अपील की कि वे प्रदेश के भविष्य के लिए रणनीति बनाकर भाजपा सरकार के खिलाफ माहौल बनाएं।

पहली सूची अब 20 के बाद
नाथ ने पीसीसी में पत्रकारों से चर्चा के दौरान एक बार फिर दोहराया कि विधानसभा प्रत्याशियों की पहली सूची 20 सितंबर के बाद जारी कर दी जाएगी। गौरतलब है कि इसके पहले नाथ ने 10 से 12 सितंबर तक पहली सूची जारी होने का दावा किया था। नाथ ने अमित शाह का प्रदेश दौरा निरस्त होने पर तंज कसा कि वे भी प्रदेश की जनता का मूड समझ चुके हैं। इसलिए उन्होंने अपना दौरा निरस्त कर दिया। पेट्रोल-डीजल की कीमत कांग्रेस की नीतियों के कारण बढ़ने के आरोपों पर नाथ ने कहा कि हर चीज में कांग्रेस को दोषी ठहराते हैं तो भाजपा नेता इस्तीफा देकर घर बैठ जाएं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!