Homeचेतक टाइम्सदसाई - नव मतदाताओ में दिखा उत्साह, मतदान करने के बाद जताई...

दसाई – नव मतदाताओ में दिखा उत्साह, मतदान करने के बाद जताई ख़ुशी

नरेंद्र पँवार, दसाई। बुधवार को लोकतंत्र के महायज्ञ मे सुबह से ही मतदान करने वालो की लम्बी भीड हर मतदान केन्द्र पर देखने को मिली। मतदान केन्द्र पर मतदान करने के लिये इस बार काफी सुविधा होने से हर किसी ने चुनाव आयोग्य की तारिफ की। आरो का पानी, विल चेयर, पंखे, सहित अनेक सुविधा मतदान केन्द्र पर थी । वही प्रथम बार मतदान करने वाले युवाओ मे मतदान को लेकर काफी उत्साह दिखाई दिया।

युक्ता मण्डलेचा ने बताया कि लोकतंत्र के इस महायज्ञ मे प्रथम बार मतदान करने का जो अवसर मिला है इससे मे बहुत खुश हु प्रदेश मे सरकार चुनने मे मेरा योगदान है। यह गौरव की बात है।

महक नागोरिया ने बताया कि प्रथम बार मतदान कर अपने आप को बहुत खुश हूं। सरकार बनाने मे अपना योगदान देने का अवसर प्रथम बार मिला है। वही आर्दश मतदान केन्द्र की सजावट  निश्चित ही बहुत सुन्दर थी आने वाले चुनाव मे हर मतदान केन्द्र पर इस प्रकार की सजावट होना चाहिये ताकि लोकतंत्र के इस महापर्व के बारे मे लोगो को पहले से ही पता चल जावे ।

अम्बिका सोनी ने बतया की मेरा मतदान के लिये जैेसे ही नाम आया उसी दिन से मतदान को लेकर काफी उत्साह था। प्रथम बार मतदान करने का अवसर मिला सुबह से ही मतदान करने के लिये तैयार हो गई और समय से पहले ही मतदान केन्द्र पर पहुॅचकर समय पर मतदान किया।
इस प्रकार याशिका मण्डलेचा, शिवानी सोनगरा, युवराजसिह राठोर, अजय पाटीदार सहित अनेक ने युवा ने  प्रथम बार मतदान करने के बाद खुशी जाहीर की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!