Homeचेतक टाइम्सरिंगनोद - विधायक प्रताप ग्रेवाल ने किया सीसी रोड़ का भूमि पूजन,...

रिंगनोद – विधायक प्रताप ग्रेवाल ने किया सीसी रोड़ का भूमि पूजन, बदमाशों का सामना करने वाले चौकी प्रभारी को किया सम्मानित, रिंगनोद को मिलेगा कचरा वाहन

 

रिंगनोद।  विधानसभा चुनाव के पश्चात क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल के प्रथम नगर आगमन पर रिगंनोद बस स्टैंड पर स्थित सोसायटी ग्राउंड में आभार सभा का आयोजन किया गया।  जिसमें क्षेत्रीय विधायक  प्रताप ग्रेवाल  का नगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया तथा ग्राम पंचायत रिंगनोद ने श्री ग्रेवाल के हाथों 30 सितंबर को चोरों का पीछा करते हुए बदमाशों की बंदूक की गोली से घायल चौकी प्रभारी श्री सीताराम उपाध्याय का साफा बांधकर शाल श्रीफल भेंट कर नागरिक अभिनंदन  भी करवाया गया। इस पर इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री ग्रेवाल ने कहा कि इस क्षेत्र के छोटे-छोटे मजरो टोलो में रहने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं मुझे जो जीत दिलाकर मध्य प्रदेश की विधान सभा में भेजा है। मैं इसके लिए आभारी हूं इस क्षेत्र की सभी समस्याओं को निराकरण करने के लिए एक कार्ययोजना बनाकर उसके निराकरण करने का प्रयास करेंगे। ग्राम पंचायत की ओर से सरपंच प्रतिनिधि काना निनामा ने रिगंनोद में कचरा वाहन उपलब्ध कराने के लिए निवेदन किया तो श्री ग्रेवाल ने शपथ विधि के पश्चात रिगंनोद पंचायत की इस मांग को पूरा करने के लिए आश्वासन दिया।

इसके पश्चात श्री ग्रेवाल को लड्डू से तोला गया तथा यहां पर ग्राम पंचायत के विभिन्न वार्डों के 30 लाख से अधिक के सीसी रोड का भूमि पूजन किया गया। इस अवसर पर नगर कांग्रेस के कई वरिष्ठ लोग उपस्थित थे। इस दौरान हुक्मीचंद धोका, शंकरदास बैरागी, कानालाल निनामा, अनिल कोठारी, दलपत पाल, दुलीचंद पाटीदार, दिनेश मोलवा, ज्ञान सिंह वास्केल, दिलीप पवार, भुवान मच्छार, दाऊ मोलवा, निर्मल पटेल, अशोक धोका, प्रेम पाटीदार, मधुसूदन गर्ग, भीमसिंह दरबार सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन देवेंद्र सतपुड़ा ने किया।  चौकी प्रभारी सीताराम उपाध्याय ने अपने सम्मान के अवसर पर कहा कि मुझे रिगंनोद क्षेत्र की समस्त जनताको सुरक्षा प्रदान करना है। मेरा कर्तव्य हैं आप लोगों ने मेरा जो सम्मान किया इसके लिए मैं आपका आभारी हूं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!