Homeचेतक टाइम्सदसाई - नववर्ष के उपलब्क्ष मे श्यामप्रेमीयो ने किया खाटू श्याम की...

दसाई – नववर्ष के उपलब्क्ष मे श्यामप्रेमीयो ने किया खाटू श्याम की भजन संध्या का आयोजन, भजनो पर जमकर थिरके श्रोता

नरेंद्र पँवार, दसाई। मंगलवार की रात्रि मे नववर्ष के उपलब्क्ष मे श्यामप्रेमी द्वारा नया बाजार मे खाटू श्याम की भजन संध्या का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के प्रारम्भ मे खाटू श्याम की पूजा-अर्चना की गई वही भक्तो ने ज्योति मे अपनी आहुती दी। खाटू श्याम की विशेष श्रंगार भी किया गया। जैसे ही भजन संध्या प्रारम्भ हुई जयकारो से पाण्डाल गुंज उठा। कीर्तन की है रात बाबा आज थाने आनो पडेगा। गोलुराज राठोर की प्रस्तुति ने हर किसी को नृत्य करने पर मजबुर कर दिया।

वही आशीष चावडा द्वारा राधे किशना-राधे किशना भजन की प्रस्तुति से तालियो से पाण्डाल गुंज उठा।  इन्दौर के संगीतकार सुमित-मधूराज त्रिपाठी ने खाटू तुमने लाखो करोडो की बिगडी की झोली भरी मधूर गीत ने कार्यक्रम मे चार चांद लगा दीये वही संध्या धाकड राजोद ने किसने सजाया खाटू को दुल्हा बनाया मेरे बाबा को प्रस्तुति ने कार्यक्रम मे श्रौताओ को देर रात तक रुखने पर मजबूर कर दिया। बडनगर के बालगोपाल कलाकर राजा ने भी एक से बडकर एक प्रस्तुति दी।

बालगोपाल कलाकार का हार पहनाकर भक्तो ने स्वागत किया। जैसे ही काली कमली वाले बाबा मेरा यार भजन की प्रस्तुति गोलूराज राठोर ने प्रारम्भ की श्यामप्रेमी ने नृत्य करना प्रारम्भ कर दिया। वही फुलो की बारिश चारो ओर से होना प्रारम्भ हो गई। एक से बडकर एक प्रस्तुति से सुबह कब हो गई यह पता ही नही चला। इस अवसर पर समिति द्वारा सभी संगीत के कलाकरो का शॉल श्रीफल से सम्मान किया गया। नगर मे यह दूसरा अवसर था जब कार्यक्रम मे इतनी भीड देर रात तक भजनो का रसपान करते रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!