Homeक्राइमरिंगनोद - धार जिला खनिज अधिकारी बनकर कर रहे थे अवैध वसूली,...

रिंगनोद – धार जिला खनिज अधिकारी बनकर कर रहे थे अवैध वसूली, ट्रक चालक व मालिक की सूझबूझ से पुलिस ने पड़के तीनों आरोपित

रिंगनोद। रविवार को रिंगनोद -टांडा मार्ग स्थित ताराघाटी घाट में बाइक क्रमांक एमपी 41 एमयु 6645  सवार तिन युवक खुद को धार जिला खनिज अधिकारी बताकर रेत भरे ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे थे जिस पर राजगढ़ के ट्रक मालिक की सूझबूझ से तीनों आरोपियों को पुलिस ने सरदारपुर स्थित ढाबे पर से पकड़ा। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार टांडा की ओर से आ रहे हैं रेत भरे ट्रक क्रमांक जीजे 20वी 4110 को ताराघाटी घाट के समीप तीन युवकों ने रोक कर खुद को धार जिला खनिज अधिकारी बताकर रॉयल्टी और दस्तावेज की मांग की जिस पर ट्रक के चालक हीरू पिता पारसिंह भील निवासी टांडा ने रायल्टी दिखाई तो रेत अवरलोड भरी बताकर बीस हजार का चालान बनाने की बात कही जिस पर ड्राइवर ने कहा कि इतने पैसे नहीं है मैं अपने मालिक को बुला लेता हूं जिस पर ड्राइवर से पाँच हजार डरा धमकाकर छीन लिए और बाकी आगे जाकर ले लेंगे कर कर गाड़ी को रवाना कर दिया । ड्राइवर को शंका होने पर अपने मालिक शिवनारायण निवासी राजगढ़ को सूचना दी जिस पर ट्रक मालिक शिवनारायण मौके पर बोलेरो वाहन लेकर टांडा घाट में आ गया और आरोपियों के बारे में जानकारी लेकर पुलिस को सूचना दी ट्रक मालिक ने ट्रक राजगढ़ खड़ा कर चालक हीरू के साथ आरोपियों को खोजते रहे जिस पर सरदारपुर बाईपास स्थित एक ढाबे पर तीनों आरोपी अन्य वाहन को रोकने की फिराक में दिखे जिस पर तीनों आरोपियों को वाहन मालिक ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा। मामले में पुलिस तीनों आरोपितो पर ट्रक चालक हीरू की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर से अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है।
मामले में पकड़ाए तीनों आरोपीत देवास के हाटपिपलिया के हैं आरोपितों के नाम नरेंद्र पिता सूरज सिंह ,बंटी उर्फ विजय भरत माली ,सतीश पिता रामचंद्र पागरी निवासी हाटपिपलिया देवास हैं।

इनका कहना-
ट्रक चालक की रिपोर्ट पर नकली धार जिला खनिज अधिकारी बनकर अवैध वसूली करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने पकड़ा है व प्रकरण दर्ज कर अन्य मामलो में भी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। – सीताराम उपाध्याय पुलिस चौकी प्रभारी रिंगनोद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!