Homeचेतक टाइम्सधैर्य की परीक्षा मत लेना नहीं तो मध्य प्रदेश ठप कर -...

धैर्य की परीक्षा मत लेना नहीं तो मध्य प्रदेश ठप कर – पूर्व सीएम शिवराज

भोपाल। अगर पिछोर की जनता और मेरे कार्यकर्ता की ओर अंगुली उठी या उन पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए तो यह अन्याय बर्दाश्त नहीं करुंगा और पिछोर की जनता के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास का घेराब करूंगा यह कहना है मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का। शिवपुरी के पिछोर में एक सभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि वे अहिंसक हैं। हमारी दो ही मांग है कि झूठे मुकदमे समाप्त हों व आगे भी झूठे मुकदमे ना लगे। जुल्म किया तो ओर लड़ेंगे जुल्म के आगे नही झुकेंगे। उन्होंने कहा कि धैर्य की परीक्षा नहीं लेना नहीं तो एमपी ठप कर दिया जाएगा। यदि झूठे मामले वापिस नही लिए गए तो भाजपा गली मोहल्लों से लेकर भोपाल तक प्रदर्शन कर सरकार की नाकामी को उजागर करेगी। पिछोर में भाजपा के पराजित प्रत्याशी नेता प्रीतमसिंह लोधी अपनी पत्नी मीरा लोधी सहित कई साथियों के साथ करीब 9 दिन से आमरण अनशन पर बैठे थे। भाजपा नेताओं और खुद उन पर दर्ज किए गए केस को फर्जी बताते हुए इन सभी केसों को वापस लेने की मांग को लेकर यह अनशन जारी था। उन्होंने प्रीतम लोधी को जूस पिलाकर अनशन समाप्त कराया तो वहीं मंच पर ही एसपी राजेश हिंगणकर और कलेक्टर अनुग्रह पी को ज्ञापन भी सौंपा।

प्रदेश में कांग्रेस की लंगड़ी व बैशाखी वाली सरकार
सरकार पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की सरकार लंगड़ी, बैसाखी वाली सरकार है, हम चाहते तो हम भी सरकार बना लेते लेकिन हमने लोकतंत्र का सम्मान करते हुए इस्तीफा दिया और ऐसी सरकार नहीं बनाई। उन्‍होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल ने कहा था कि हम सरकार बनने पर 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करेंगे नही तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा जबकि कांग्रेसी सरकार रंग के फार्मो में उलझाकर किसानों को गुमराह करने का काम कर रही है। हमने जनता की सेवा करने की कोशिश की और कांग्रेस संबल योजना को बंद करने की तैयारी कर रही है वह संबल योजना के कार्ड से मुख्यमंत्री के फोटो वापस लेकर हटाना चाहती है आप फोटो तो हटा दोगे लेकिन जनता के दिनों से शिवराज का फोटो कैसे निकालोगे।

विधायक के कहने पर दमनचक्र चल रहा है
पूर्व सीएम ने कहा कि पिछोर विधायक के कहने पर दमनचक्र चल रहा है। विधायक के कहने पर भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने दो टूक कहा िक यदि दमनचक्र चला तो लडाई गलियों से लेकर भोपाल तक चलेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!