Homeचेतक टाइम्ससरदारपुर- माही नदी पुल पर तेज बहाव में फंसा युवक, कड़ी मशक्कत...

सरदारपुर- माही नदी पुल पर तेज बहाव में फंसा युवक, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला, प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे

सरदारपुर। समीप ग्राम बोला में माही नदी पर बने पुल पर एक युवक भारी बहाव के चलते फंस गया, जिसे बचाने के लिए आगे आए युवक भी पानी में फंस गया। दोनों युवकों को पानी में फंसा हुआ देखकर ग्रामीणों ने अधिकारियों को घटना की सूचना दी, इसके बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे व रेस्क्यू ऑपरेश्नर शुरु किया गया। दोपहर से चल रहे ऑपरेश्न में टीम को राञि में करीब 8 बजे सफलता मिली व दोनों ही फंसे युवकों को बचा लिया गया है। दोनों ही युवकों को तुरंत समीप के अस्पताल भिजवाया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश से माही नदी उफान पर हैं। ग्राम बोला एवं ग्राम अहमद को जोड़ने वाली पुल पर माही नदी का पानी तेज गति से आ रहा हैं। नदी पार करते समय युवक पानी में बह गया और पुल के पास बने एक पत्थर पर जाकर टकराया। जहाँ पर युवक घण्टो से फंसा हुआ हैं। चश्मदीदों के मुताबिक युवक दोपहर से ही पुल पर फंसा था, उक्त युवक को बचाने गया एक अन्य युवक भी पानी के बहाव में आकर फस गया। जानकारी पाकर सरदारपुर एसडीएम महेश बड़ोले, एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री आदि अधिकारी व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुँची और कड़ी मशक्कत के बाद मुकेश पिता सरदार व सोमला पिता एहमद को पानी के तेल बहाव से बाहर निकाल लिया गया है। दोनों ही युवक सुरक्षित बाहर आ चुके है।
एसडीओपी श्री शास्ञी ने बताया कि सूचना पर तुरंत अधिकारियों का दल मौके पर पहुंचे, रेस्क्यू ऑपरेश्न कर दोनों युवकों को बाहर निकाल लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!