Homeअपना शहरसरदारपुर - अमझेरा से चोरी गया पिकअप वाहन रतलाम से हुआ बरामद,...

सरदारपुर – अमझेरा से चोरी गया पिकअप वाहन रतलाम से हुआ बरामद, पुलिस के पीछा करने पर पहाड़ी पर छोडकर बदमाश हुए फरार, घर के सामने चोरी हुआ था वाहन

सरदारपुर। ग्राम अमझेरा से चोरी हुआ पिकअप वाहन को पुलिस टीम ने रतलाम से जप्त कर लिया हैं, हालांकि वाहन को बरामद करने के दौरान पुलिस टीम को काफी मशक्कत का सामना करना पडा। क्योंकि उक्त वाहन बदमाश अंधेरे में लेकर फरार हो गए थे, इस दौरान कानवन टोल नाके पर वाहन सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया। जिसके बाद इस मार्ग पर ही पुलिस ने वाहन की तलाश शुरु की। पुलिस उक्त मार्ग पर जब आगे बढी तो वाहन ग्राम ढोढर के समीप टोल प्लाजा पर पुन दिखाई दिया, ऐसे में पुलिस के लगातार वाहन का पीछा करने व रतलाम क्षेत्र में तलाश करने के बाद अज्ञात बदमाश पिकअप वाहन को पहाडी क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए। ऐसे में पुलिस उक्त वाहन को बरामद करके अमझेरा लेकर आई, जहां पर आगे की कार्रवाई की गई है। अब पुलिस कैमरे में दिखाई दे रहे अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

दरअसल ग्राम अमझेरा से 7 अक्टूबर को रात के समय घर के सामने खडे पिकअप वाहन क्रमांक एमपी-11 जी-1530 को कोई बदमाश चोरी करके ले गया था, सुबह होने पर परिवार को वाहन चोरी होने की जानकारी मिली। जिसके बाद इतरिस खान ने थाने पर वाहन चोरी होने की सूचना दी, करीब पांच लाख रुपए कीमत के वाहन की तलाश में पुलिस टीम जुट गई। अमझेरा के इंचार्ज थाना प्रभारी उपनिरीक्षक जयपाल सिंह बिल्लोरे के अनुसार सूचना के बाद क्षेञ में लगे सीसीटीवी कैमरे सहित टोलनाके के कैमरे देखे गए, जिसमें सबसे पहले वाहन कानवन टोल नाके पर दिखाई दिया।

इस वाहन को एक व्यक्ति चलाकर इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर ले जाते हुए दिखाई दे रहा था। पुलिस टीम उक्त मार्ग पर वाहन की तलाश के लिए पहुंची तो एक अन्य टोल पर वाहन रतलाम की ओर जाते हुए दिखाई दिया, ऐसे में मुखबिर तंत्र सक्रिय किया व वाहन की तलाश की गई। इसी बीच वाहन रतलाम में स्थित कचनारा नगरी के कच्चे रोड में पहाड़ी के पास कोई अज्ञात बदमाश वाहन छोडकर फरार हो गया था, ऐसे में वाहन को जप्त कर लिया गया है। वाहन को बरामद करने की कार्रवाई थाने की उपनिरीक्षक राजेंद्रसिंह सिंगोड, प्रधान आरक्षक कैलाश कटारा, आरक्षक रामगोपाल बैरागी, राहुल मंडलोई, अरुण परमार, राजा सेन के द्वारा की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!