Homeधार जिलाधार - कुक्षी पुलिस ने खेत पर चल रही जुएं की टेबल...

धार – कुक्षी पुलिस ने खेत पर चल रही जुएं की टेबल पर दी दबिश, 10 जुआरी पकडाएं 3 राशि लेकर हुए फरार, पुलिस की चार टीमों ने की कार्यवाही, 13 पर प्रकरण दर्ज

धार। कुक्षी थाना क्षेत्र के निसरपुर चौकी के ग्राम बेडवालिया में चल रही जुएं की टेबल पर पुलिस को खबर लगी और पुलिस ने दबिश देदी। पुलिस को जुए संचालित होने की सूचना के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई,। जुआरी कपास के खेत के अंदर बैठकर जुएं खेल रहे थे, वहीं रात का समय होने के कारण अंधेरा अधिक होने के बावजूद पुलिस ने खेत की सबसे पहले घेराबंदी की। पुलिस की करीब 4 अलग-अलग टीमों ने जुएं की टेबल पर दबिश दी तथा करीब 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया। इसके बावजूद तीन जुआरी मौके से फरार हो गए, ये लोग जाने के पहले जुएं की टेबल के दौरान नगदी रखने के लिए जो गल्ला बनाकर रखा था। उसे भी अपने साथ लेकर भाग गये।, ऐसे में पुलिस ने गिरफ्तार हुए आरोपियों के पास से 22 हजार रुपए नगद जप्त कर लिया है।

दरअसल प्रतिमाह होने वाली मासिक बैठक में एसपी आदित्य प्रता‍पसिंह ने सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेञ में अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं, इसी कडी में कुक्षी टीआई ब्रजेश कुमार मालवीय को निसरपुर के समीप नारायण पाटीदार के खेत में कुछ लोगों के एकत्रित होकर जुआ खेलने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक दिलीप कुमार तडेवाल को पुलिस जवानों के साथ मौके पर भेजा गया।

जानकारी के अनुसार दबिश के बाद पुलिस टीम जुआरियों को चौकी पर लेकर आई, यहां पर जुआरियों ने पूछताछ में अपने नाम दिपक पिता हीरालाल, सचिन पिता सुरेश, सत्या पिता हिरा, राजेश पिता सखाराम, हिमेन्द्र पिता भगवानसिंह, रमेश पिता लक्ष्मण, चंदन पिता गजानंद, परमेश्वर पिता शांतिलाल, मुकेश पिता पप्पु को घेराबंदी कर पकडा गया। वहीं इन जुआरियों ने मौके से फरार हुए लोगों के नाम भी बताए। पुलिस की पूछताछ के अनुसार रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर जुआ संचालित करने वाले अनुप पिता रमेशचन्द्र, राहुल पिता मांगीलाल व जितेन्द्र के मौके से जुएं का गल्ला लेकर फरार हो गए है। पुलिस ने कुल 13 लोगों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वहीं मौके से फरार हुए तीनों आरोपियों की तलाश के लिए सोमवार को पुन टीम दबिश के लिए उनके निवास सहित स्थानों पर भेजी गई। टीआई ब्रजेश मालवीय के अनुसार योजनाबध्द तरीके से जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान दबिश दी गई, मौके से 10 लोगों को अरेस्ट किया गया है। फरार हुए जुआरियों की तलाश जारी है चौकी प्रभारी दिलीप तडेवला ने को जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ाए आरोपियों को न्यायालय कुक्षी में पेश किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!