Homeधार जिलासरदारपुर - प्लास्टिक के बोरे में बंद पानी में तैरते हुई मिली...

सरदारपुर – प्लास्टिक के बोरे में बंद पानी में तैरते हुई मिली युवक की लाश, पत्नी को लेने 6 दिन पहले घर से निकला था युवक, मामला संदिग्ध होने के चलते जांच में जुटी पुलिस

सरदारपुर। ग्राम लाबरिया में स्थित माही डेम के पानी में प्लास्टिक के बोरे में बंद तैरते हुए लाश शनिवार दोपहर के समय देखी गई, ग्रामीणों की सूचना पर राजोद पुलिस टीम मौके पर पहुंची व लाश को बाहर निकाला गया। इधर आसपास के क्षेत्रों में लाश की पहचान को लेकर सूचना करवाई गई, जिसके बाद परिवार डेम किनारे पहुंचे तथा लाश की पहचान पप्पु पिता शंकर उम्र 28 साल निवासी एहमद के रूप में हुई। ऐसे में पुलिस ने मौके पर पंचनामा बनाकर मर्ग कायम कर परिजनों से घटना को लेकर जानकारी ली व पीएम के लिए शव को सरदारपुर के अस्पताल भेजा गया है। हालांकि मामला संदिग्ध होने के चलते अब पीएम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस की जांच आगे बढेगी।

पत्नी को लेने निकला था मृतक – मृतक के बडे भाई पुंजा ने राजोद पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि पप्पु की पत्नी एक साल से अलग अपने माता व पिता के पास ग्राम झिंझापाडा में रहती हैं, 16 अक्टूबर को बहू का फोन आया था। जिसने ही पप्पु को मिलने के लिए बुलाया था तथा कहा था कि त्यौहार पर वापस घर चलेगी।

ऐसे में मृतक 17 अक्टूंबर को ससुराल जाने के लिए बस से निकला था, किंतु दो दिन बाद भी नहीं लौटने व ससुराल भी नहीं पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरु की थी। पप्पु के नहीं मिलने पर 20 अक्टूबर को सरदारपुर थाने पर भी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी, इसके बावजूद पप्पु नहीं मिल रहा था।

इधर लाबरिया में मिली लाश की सूचना जब परिजन मौके पर पहुंचे व लाश की पहचान पप्पु के रुप में हुई। युवक 6 दिन से लापता था, जिसके बाद अब शव प्लास्टिक के बोरे में मिला है। इधर प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध होने के चलते मामले की जांच में पुलिस टीम जुट गई हैं, राजोद पुलिस ने युवक की लाश मिलने की सूचना सरदारपुर पुलिस को भी दी हैं। क्योंकि युवक के लापता होने की प्रथम सूचना सरदारपुर थाने पर दर्ज हैं, ऐसे में आगे की कार्रवाई अब वहीं करेगी।

टीआई अभिनव शुक्ला के अनुसार बोरे के अंदर बंद लाश पानी में तैर रही थी, लाश पूरी तरीके से गलने के साथ ही सड़ चुकी है। जिसके कारण ही पीएम करवाया गया हैं, आगे की जांच रिपोर्ट आने के बाद शुरु होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!