Homeक्राइमधार - पत्नी से अवैध संबंधों की शंका के आधार पर पिता...

धार – पत्नी से अवैध संबंधों की शंका के आधार पर पिता व पुत्र ने की हत्या, पुलिस पहुंची गांव, पंचनामा बनाकर किया प्रकरण दर्ज, आरोपी फरार

धार। ग्राम बड़दा में चरित्र शंका की बात को लेकर हत्या करने का मामला सामने आया हैं, आरोपी पिता व पुत्र ने मृतक को उसकी पत्नी के साथ सोने की बात पर मारपीट की। इस दौरान आरोपी पति मगरसिंह ने लकड़ी से सिर पर प्राणघातक हमला किया, जिसके कारण निर्भय सिंह की मौत हो गई। हालांकि आरोपी की पत्नी संतु जब बीच बचाव करने के लिए मौके पर आई तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की थी, घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गए।

ग्रामीणों ने हत्या की सूचना टांडा पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची व देर रात्रि होने के चलते शनिवार को शव शासकीय अस्पताल में रखवा दिया गया था। इधर मृतक व आरोपी दोनों एक ही गांव के होने के चलते रविवार सुबह अस्पताल में पुलिस की मौजूदगी में पीएम हो रहा हैं, जिसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

जानकारी के अनुसार ग्राम बडदा में आरोपी मगरसिंह व नवलसिंह दोनों के घर हैं, कल आरोपी मगरसिंह अपने बेटे निर्भयसिंह को लेकर मृतक नवल सिंह के घर पर पहुंचा तथा अपनी पत्नी के साथ सोने की बात पर विवाद शुरु हो गया। कुछ देर में ही विवाद बढ़ने के दौरान आरोपियों ने मारपीट करते हुए हत्या कर दी। सूचना पर टांडा पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पंचनामा बनाने के साथ ही गांव के लोगों से घटना को लेकर चर्चा की।

इस दौरान मृतक नवलसिंह के बेटे कमल ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया कि आरोपियों को पिता पर शंका थी कि मगरसिंह की पत्नी से अवैध संबंध थे। जिसके कारण ही विवाद के बाद आरोपियों ने हत्या कर दी, इधर घटना के बाद पुलिस हरकत में आई व आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम गठित की गई। पुलिस ने इस मामले में कमल की रिपोर्ट पर आरोपी मगरसिंह व निर्भय सिंह के खिलाफ हत्या की धारा में प्रकरण भी दर्ज किया है।

थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि चरित्र शंका की बात को लेकर गांव के ही पिता व पुत्र ने नवलसिंह की हत्या कर दी थी, सूचना पर रा‍त में ही प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम भेजी गई है। साथ ही पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!