Homeअपना शहरराजगढ़ - हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, बाइक समेत दुकान...

राजगढ़ – हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, बाइक समेत दुकान में रखा सामान जलकर हुआ खाक, लाखों रुपये का हुआ नुकसान

राजगढ़। नगर के जैन चौक इलाके में बुधवार सुबह हार्डवेयर की दुकान में शार्ट सर्किट के आग लग गई। दुकान टीन शेड एवं लकड़ी की बनी होने के कारण एवं आइल पेंट होने के कारण कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया था। इसके चलते आग दमकल की मदद से करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक लाखों का सामान जलकर खाक हो गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बुधवार सुबह करीब छह बजे जैन चौक पर साकिर अली पुत्र फखरुद्दीन बोहरा की दुकान में आग लग गई। परिवार के सदस्य दुकान के पीछे छोर में रहते हैं। सुबह करीब सवा छह बजे धुआं निकलते देख परिवार के सदस्यों ने स्थानीय लोगो की मदद से आग बुझाने के प्रयास किए। लेकिन तब तक आग की लपेटे उठने लगी थी।

स्थानीय लोगो के अनुसार कि सुबह करीब सवा छह बजे दुकान में आग की लपेटे उठ रही थी। रहवासीयो ने शट्टर को तोड़कर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन दुकान में काफी मात्रा में आइल पेंट होने के कारण आग की लपेंटे उठने लगी थी। इधर सूचना मिलते ही नगर परिषद राजगढ़ व सरदारपुर की फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंच गई थी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

जिसके बाद आठ बजे के करीब लकड़ी के पाट में एक बार पुनः आग लग गई थी। इसके चलते पानी की मोटर से आग पर काबू पाया। आग लगने के कारण में दुकान में रखा लाखों को सामान समेत बाइक जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि आग लगने के कारण करीब 20 लाख का नुकसान हुआ हैं।

पुलिस थाना प्रभारी कमल सिंह पंवार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!