Homeधार जिलाधार - कुक्षी पुलिस को मिली सफलता, चोरी के मामले का किया...

धार – कुक्षी पुलिस को मिली सफलता, चोरी के मामले का किया खुलासा, सोने-चांदी के आभूषण सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

धार। ग्राम सुसारी में स्थित धनगर मोहल्ले में हुई लाखों रुपए की चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिल गई हैं, पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि चोरी के मामले का खुलासा करने के दौरान पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पडा। क्योकि वारदात के दौरान बताए चोर के हुलिए के अनुसार जब पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा व थाने ले जाकर पूछताछ शुरू की तो युवक ने घटना के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही। ऐसे में पुलिस ने सख्ती से पूछा तो युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात करने की बात कही, जिसके आधार पर पुलिस ने दूसरे युवक को भी अरेस्ट किया व आरोपियों ने अपने घर में छुपाकर रखे सोने व चांदी के आभूषणों को भी जप्त कर लिया है।

महिला थी घर पर अकेली – दरअसल कुक्षी थाना क्षेत्र अंतर्गत 16 अक्टूबर को बुजुर्ग महिला रुकमाबाई घर पर अकेली थी, इस दौरान दो बदमाश घर के अंदर घुसे तथा सोने के झुमके सहित चांदी के आभूषण लेकर गए थे। इस मामले में पीडिता परिवार की ओर से 17 अक्टूबर को प्रकाश धनगर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें प्रकाश ने करीब 4 तोला सोना व 400 ग्राम चांदी चोरी होने की बात बताई। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आदित्य प्रताप सिंह के निर्देशन व एसडीओपी दिलीप सिंह बिलवाल के मार्गदर्शन में कुक्षी टीआई ब्रजेश कुमार मालवीय के द्वारा घटना को लेकर जांच शुरू की गई। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम सुसारी में प्रकाश के घर चोरी करके भागने वाला बदमाश के जैसा हुलिया वाला व्यक्ति तिराहे पर अकेला बैठा हुआ है।

12 दिन में आरोपी अरेस्ट – टीआई मालवीय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची व युवक को लेकर थाने पर आई। जिसने पूछताछ में अपना नाम गौरव पिता धन्नानाथ बताया, हालांकि पहले आरोपी घटना को लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं होने की बात कहने लगा, ऐसे में पुलिस की सख्ती के दौरान चोरी की वारदात अपने दोस्त आकाश पिता मालु के साथ करने की बात बताई। ऐसे में कुक्षी पुलिस ने नर्मदा नगर निवासी आकाश को भी अरेस्ट किया। पुलिस ने जांच घटना के 12 दिन बाद ही आरोपी को गिरफ्तार करते हुए चोरी के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बाइक, चांदी के दो कडे, चांदी की बिछिया, सोने की अलग-अलग रकम वजन करीब 4 तोला का जप्त किया है। आरोपियों ने बाइक का उपयोग चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए किया था। आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई उनि संतोष पाटीदार, दिलीप तडेवला, सउनि शंकर सिंह तोमर, विमल ञिपाठी, प्रआर आमीर अंसारी के द्वारा की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!