Homeक्राइमसरदारपुर - फाइनेंस कंपनी के एजेंट का डेढ़ लाख रुपए से भरा...

सरदारपुर – फाइनेंस कंपनी के एजेंट का डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग हुआ गायब, बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, प्रकरण दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

सरदारपुर। अमझेरा में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया हैं, घटना के दौरान बदमाश एजेंट का केलीखुर्द से ही पीछा कर रहे थे। सुनसान क्षेत्र में बदमाशों ने पहले एजेंट को ओवरटेक कर रोकने की कोशिश की, इस दौरान रुपयों से भरा हुआ बैग ले लिया, इस बैग में कई लोगों की किश्त के रुपए सहित कंपनी के दस्तावेज व मोबाइल रखा हुआ था। जिसे बदमाश अपने साथ लेकर गए हैं।

इधर एजेंट ने ग्राम बलेडी पहुंचकर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद कंपनी का एजेंट अमझेरा थाने पर पहुंचा, जहां पर अब से कुछ देर पहले पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। एजेंट के साथ हुए घटनाक्रम की जांच को लेकर टीआई ने एक टीम गठित की हैं, ताकि वारदात में शामिल तीनों बदमाशों को चिन्हित करते हुए गिरफ्तार किया जा सके।

जानकारी के अनुसार राजगढ़ में एलएनटी नाम से फाइनेंस बैंक हैं, जिसके माध्यम से क्षेत्र के ग्रामीणों को समूह लोन का आवंटन हुआ है। गांव की महिलाओं से किश्त कलेक्शन का काम बैंक से जडे युवाओं को दे रखा हैं। ग्राम बलेडी में महिलाओं से किश्त के रुपए लेने के लिए बाइक क्रमांक एमपी-4 एनएच- 7082 से ऋषिराज पिता लाखन सिंह निवासी देवास बैंक मैनेजर विक्रम पिता रामसिंह के साथ गया था। जहां पर मैनेजर को छोड़कर ऋषिराज बाइक स ग्राम केली खुर्द पहुंचा, यहां पर करीब 58 लोगों से किश्त के रुपए वसूल किए। जिसके बाद अपने मैनेजर को लेने के लिए पुन एजेंट ग्राम बलेडी की ओर जा रहा था, वहां पर रास्ते में ही वारदात हुई है।

एजेंट बाइक सवार ने पुलिस को दर्ज करवाए प्रकरण में बताया कि कुछ लोग उसका पीछा कर रहे थे, इस दौरान रास्ते में शौच करने के लिए रुका तभी सुबह के समय अज्ञात बदमाश बाइक पर रखे बैग को लेकर फरार हो गए। अमझेरा पुलिस के अनुसार बैग में किश्त के कुल 1 लाख 43 हजार रुपए नगद, दस्तावेजा, मोबाइल बदमाश अपने साथ लेकर गए है। टीआई सीबी सिंह के अनुसार कंपनी के लोगों ने घटना की जानकारी दी हैं, बदमाशों की तलाश को लेकर टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!