Homeक्राइमसरदारपुर - रेप पीडिता के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद शादी के...

सरदारपुर – रेप पीडिता के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद शादी के लिए मना करने पर नाबालिग को कुएं में दिया धक्का, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

सरदारपुर। नाबालिग लडकी को दुष्‍कर्म करने के बाद कुएं में फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडिता के होश में आने के बाद सरदारपुर के अस्‍पताल में भर्ती थी। पीडिता के परिजनों को अस्‍पताल से सूचना मिली थी जिसके बाद वे अस्‍पताल पहुंचे। नाबालिग ने पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया जिसके बाद परिजन उसे सरदारपुर थाने लेकर पहुंचे। सरदारपुर पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्‍कर्म, हत्‍या का प्रयास सहित अन्‍य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस द्वारा पीडिता का मेडिकल टेस्‍ट भी करवाया जा रहा है साथ ही कोर्ट में समक्ष पीडिता के बयान भी होंगे जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएंगी। पुलिस ने आरोपी को पकडने के लिए एक टीम का गठन भी किया है। टीम आरोपी को क्षेत्र में तलाश रही है।

सरदारपुर थाना क्षेत्र के नरसिंह देवला में 15 वर्षिय नाबालिग मंदिर में दर्शन करने के लिए घर से निकली थी। रास्‍ते में आरोपी ओम पिता केलसिंह ने पीडिता का रास्‍ता रोककर बातचीत करने की कोशिश की, आरोपी केलसिंह पीडिता का परिचित होने से पीडिता उससे बात करने के रुकी थी, तभी आरोपी ने पीडिता के साथ मारपीट शुरु कर दी और खेत में लेजाकर उससे दुष्‍कर्म किया। आरोपी उसे शादी करने की बात कहता रहा, पीडिता के मना करने और परिजनों को दुष्‍कर्म की बात बताने की बात कही जिसके बाद आरोपी ने गुस्‍से में फ‍िर पीडिता से मारपीट कर खेत में बने कुएं में फेंक दिया।

पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसे कुएं में से किसने निकाला और अस्‍पताल भिजवाया उसे याद नही। होश में आने के बाद वह अस्‍पताल में थी। सूचना पर पीडिता की मां और परिजन भी अस्‍पताल पहुंचे जिसके बाद सरदारपुर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। सरदारपुर पुलिस ने आरोपी ओम पिता केलसिंह के खिलाफ दुष्‍कर्म, हत्‍या का प्रयास, लैंगिक अपराधों से बालाको का सरंक्षण अधिनियम सहित अन्‍य धाराओ में केस दर्ज किया है।

टीआई दिनेश शर्मा के अनुसार पीडिता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उसे रास्ते में मिला व उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस दौरान आरोपी ने गांव के कच्चे कुएं में पीडिता को धक्का दे दिया था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया हैं, अब मेडिकल के बाद कोर्ट के समक्ष पुन पीडिता के बयान करवाएं जाएंगे। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!