Homeधार जिलासरदारपुर - अनाज व्यापारी के साथ बदमाशो ने दिया वारदात को अंजाम,...

सरदारपुर – अनाज व्यापारी के साथ बदमाशो ने दिया वारदात को अंजाम, बाइक पर टंगा लाखो की नगदी से भरा बैग लेकर हुए फरार, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

सरदारपुर। माछलिया घाट पर एनआरआई महिला की चलती कार से लाखो की चोरी को अभी 36 घंटे भी नही हुए थे की चोरो ने सरदारपुर तहसील मे एक फिर बडी चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। फुलगावंडी के अनाज व्यापारी अनिल पिता गोविंद राठौर के साथ चोरो ने वारदात कर उनकी बाईक पर झोले मे रखे पौने तीन लाख की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस को बताई गई जानकारी के अनुसार फरियादी अनिल राठौर अपनी अनाज की दुकान पर रोजाना अनाज खरीदी के लिये जा रहा था। फुलगावडी से एक किलोमीटर दुरी पर हाईवे से इन्दौर अहमदाबाद रोड पर अनाज व्यापार की दुकान है।

श्री राठौर ने बताया की वे प्रतिदिन 9 बजे व 9.30 बजे दुकान पर जाता हूँ। 14 नवबंर सोमवार को करीबन 08.30 बजे मे हाईवे रोड से करीबन 1 किलोमीटर अंदर जंगल मे पंचमुखी हनुमान मन्दिर पर दर्शन कर अपनी दुकान पर अपनी बाइक से आ रहा था। पास अपने व्यापार अनाज खरीदने के लिये 2 लाख 75 हजार रूपये झोला मे रखे थे। झोला बाइक पर आगे टंगा हुआ था। बाइक खडी करके जंगल मे बाथरूम करने लग गया था।

तभी दो बदमाश काले रंग की होण्डा साईन बाइक से आए व मेरी बाइक पर टंगा हरे कलर का झोला लेकर भागे जिनको रोकने का प्रयास किया तो पिछे वाले बदमाश ने बाये पैर के घुटने मे लोहे की रॉड से पिठ मे मारकर दोनो बदमाश बाइक लेकर भाग गए। पुलिस ने फरियादी की रिर्पोट पर धारा 382 मे अज्ञात आरोपियो के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!