Homeसामाजिकसरदारपुर - मोरगांव में महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा हुआ अनावरण, करणी...

सरदारपुर – मोरगांव में महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा हुआ अनावरण, करणी सैनिक ठा. जीवन सिंह शेरपुर एवं शामिल, समाजजनों में दिखा उत्साह

सरदारपुर। ग्राम मोरगांव में राजपूत समाज एवं करणी सेना द्वारा महाराणा प्रताप जी की अश्वारोही प्रतिमा का अनावरण किया गया। आयोजन में जिलेभर से बड़ी संख्या में समाजजनों ने सहभागिता की। समारोह के मुख्य अतिथि करणी सैनिक ठा. जीवन सिंह शेरपुर एवं हर्षदीप सिंह चौहान धार थे। अतिथियों द्वारा अपने उद्बोधन में मुख्य रूप से 8 जनवरी को भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाले आंदोलन के बारे में समाज जनों को जानकारी देते हुए बड़ी संख्या में आंदोलन में सहभागिता करने का आह्वान किया। वही प्रतिमा के लाभार्थी संजय पटेल परिवार का बहुमान भी किया गया। गौरतलब है कि लाभार्थी द्वारा करीब डेढ़ क्विंटल वजनी प्रतिमा को बनाया गया जिसमें लगभग पौन दो लाख रुपये खर्च आया। आयोजन को लेकर युवा वर्ग में अच्छा उत्साह देखने को मिला।

आयोजन में शामिल होने पहुंचे मुख्य अतिथियों का राजोद, रूपाखेड़ा, राजगढ, कंजरोटा, पटलावदिया सहित अनेक गांवों में जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। करणी सैनिक ठा. जीवन सिंह शेरपुर ने राजगढ़ के महाराणा प्रताप राजगृह वाटिका में महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर समाजजनों से चर्चा भी की गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!