Homeक्राइमराजगढ़ - आपरेशन प्रहार में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध कट्टे...

राजगढ़ – आपरेशन प्रहार में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध कट्टे व पिस्टल के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी से कारतूस भी जप्त

राजगढ़। पुलिस को ऑपरेशन प्रहार के तहत सफलता मिली है। पुलिस टीम ने अवैध पिस्टल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने कारतूस भी जप्त किए है।

राजगढ़ थाना प्रभारी कमलसिंह पँवार ने बताया कि विगत दिनो प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश मे अवैध शस्त्र बेचने व खरिदने वाले अपराधियो पर प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिया था। जिस पर त्वरित कार्यवाही करने हेतु जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिहं व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पाटीदार द्वारा निर्देशित किया गया। जिसके तारतम्य मे सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेड़ा के मार्गदर्शन में थाना क्षेत्र मे मुखबीर तंत्र को सक्रिय किया गया। इसी दौरान दिनांक 26 नवंबर को मुखबीर द्वारा सुचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति ग्राम अमोदिया फाटे पर अवैध शस्त्र लेकर आने वाला है।

जिस पर फोर्स द्वारा राजगढ़ में ईदगाह के सामने अमोदिया फाटे पर एक संदिग्ध को पकड़ा। जिसने अपना नाम तेजकरण पिता बाबूलाल गणावा जाति भील उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम अमोदिया बताया। युवक की तलाशी लेने पर उसकी कमर मे एक देशी पिस्टल मय कारतुस व युवक के झोले मे एक देशी पिस्टल व तीन 12 बोर के एक नाल के कट्टे मिले। युवक तेजकरण से कट्टे, पिस्टल व कारतुस का लायसेंस पुछते नहीं होना बताया।

आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज –
थाना प्रभारी कमलसिंह पँवार ने बताया कि आरोपी तेजकरण के कब्जे से दो देशी पिस्टल, 32 बोर की तीन व 12 बोर के कट्टे एक नाल के व एक पिस्टल का कारतुस किमती 40 हजार रूपये जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के विरूद्ध धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी युवक को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है।

कार्यवाही में थाना प्रभारी कमलसिंह पंवार, चौकी प्रभार तिरला एएसआई रविन्द्र चौधरी, प्रधान आरक्षक विपिन, आरक्षक लाखन, प्रदीप, मुनसिंह, सुनील व वीरेन्द्र का योगदान रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!