Homeअपना शहरसरदारपुर - फोरलेन पर एक के बाद एक सड़क हादसे, ट्राले के...

सरदारपुर – फोरलेन पर एक के बाद एक सड़क हादसे, ट्राले के चेचिस व आयशर वाहन में हुई टक्कर, फोरलेन पर लगा लंबा जाम, चार्टर्ड बस भी असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरी

सरदारपुर। ग्राम फुलगावडी में कल रात्रि के समय सड़क हादसों में चार वाहन आपस में टकरा गए, हालांकि वाहन में सवार चालक व परिचालक को गंभीर चोट नहीं आई है। किंतु हादसों के बाद इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर जाम लग गया, सूचना पर पुलिस डॉयल 100 पुलिस टीम ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद हादसे में क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को सड़क से हटवाया व रात में ही मार्ग पर आवागमन पुन शुरु करवाया था। हादसे में जोकसिंह नाम के आयशर वाहन के चालक को पैर में चोट आई थी, जिसे रात में ही समीप के अस्पताल भेजकर प्राथमिक उपचार दिया गया।

जानकारी के अनुसार सरदारपुर थाना अंतर्गत फुलगावडी बाईपास पर रात्रि करीब 11 बजे ट्राले का चेचिस क्षेत्र से गुजर रहा था, तभी अचानक वाहन में खराबी आने के कारण ट्राले के चालक ने वाहन को सड़क किनारे खडा कर दिया। कुछ देर में ही आयशर वाहन क्रमांक एमएच-04 एनडी-9664 पीछे से आया व ट्राले में घुस गया, जिसके कारण आयशर वाहन आगे की ओर से क्षतिग्रस्त हो गया। वाहनों की टक्कर के बाद उक्त मार्ग अन्य वाहनों को निकलने में दिक्कत आ रही थी, ऐसे में पुलिस ने फोरलेन की दूसरी लेन से ही दोनों तरफ का ट्रैफिक शुरु करवाया। हालांकि कुछ देर बाद इस मार्ग पर भी जीजे-27 टीटी-7331 ट्राले व आयशर वाहन क्रमांक एमपी-43 एम-0851 भी आपस में टकरा गया, हालांकि हादसों के दौरान क्षेत्र का आवागमन जरुर प्रभावित हो गया।

इधर बुधवार सुबह झाबुआ से इंदौर जा रही चार्टर्ड बस क्रमांक एमपी-09 एफए-9071 असंतुलित होकर सड़क से नीचे खेत में उतर गई, बस के अंदर बडी संख्या में लोग बैठे थे। किंतु किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। टीआई प्रदीप खन्ना ने बताया कि तेज गति में वाहन होने के कारण हादसे हुए है, सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!