Homeक्राइमरिंगनोद - युवती का विवाद निपटाने की बात को लेकर पंच पति...

रिंगनोद – युवती का विवाद निपटाने की बात को लेकर पंच पति की हत्या, गांव के युवकों ने रंजिश रखकर बंदूक से किया फायर, सूचना पर पहुंचे एसपी, प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रिंगनोद। क्षेत्र में कल रात्रि के समय गांव के पंच पति की हत्या होने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं, गांव के ही कुछ युवकों ने पंच पर अचानक बंदूक से फायर कर दिया। हालांकि पंच पति ने आरोपियों से बचने की कोशिश की व खेत की और दौड़ लगा दी, किंतु आरोपियों ने झगडे की बात को लेकर फायर किया। जिससे पंच को गर्दन सहित छाती पर छर्रे लगे, इधर परिजन गंभीर अवस्था में युवक बाबू पिता हटटू उम्र 31 साल को रात्रि के समय ही अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इस पूरे मामले में पहले कुछ लोगों ने अफवाह फैलाते हुए गांव में बदमाशों के घुसने की सूचना दी, किंतु जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची व गांव के लोगों सहित मृतक के परिवार से चर्चा की तो रंजिश के चलते हत्या की बात सामने आई है।

जानकारी के अनुसार रिंगनोद चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मवडी में कल रात्रि करीब 10 बजे गांव का पंच पति बाबु अ‍मलियार रिंगनोद से अपने घर पहुंचा, कुछ देर बाद ही अचानक आरोपी राजू गिरवाल व समीर गिरवाल अपने तीन अन्य साथियों के साथ पंच के घर पहुंचे। यहां पर आरोपियों ने ग्राम पेशिया की लड़की का विवाद नहीं निपटाने की बात को लेकर विवाद किया तथा बंदूक तान दी, हालांकि पंच बाबु ने बचने की कोशिश की व खेत की और भाग गया था, इधर परिजन भी बाबू को बचाने के लिए भागे।

किंतु आरोपियों ने बंदूक से फायर कर हत्या कर दी। सूचना पर सबसे पहले रिंगनोद पुलिस चौकी प्रभारी प्रशांत पाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे, हत्या के मामले की सूचना पर टीआई प्रदीप खन्ना, एसडीओपी रामसिंह मेडा भी कुछ देर में मौके पर पहुंचे व परिजनों से घटना को लेकर जानकारी जुटाई।

एसपी पहुंचे, रात्रि से ही तलाश जारी –
गांव में पंच पति की हत्या होने के मामले की सूचना एसपी आदित्य प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे व विवाद का कारण समझने के बाद आरोपियों को सबसे पहले चिन्हित किया गया। पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता हटटु अमलियार की रिपोर्ट पर राजु गिरवाल, समीर गिरवाल सहित अन्य तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। परिजनों के अनुसार बेटा गांव का पंच होने के चलते गांव के आपसी विवाद निपटाता था, इसी बात को लेकर आरोपियों ने हत्या की थी।

धार एसपी सिंह के अनुसार गांव में लडकी के विवाद को लेकर हत्या हुई थी, सूचना पर पुलिस टीम पहुंच गई है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की गई हैं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!