Homeअपना शहररिंगनोद - विस्डम एकेडमी में हुआ स्पोर्टस मीट का भव्य आगाज, मशाल...

रिंगनोद – विस्डम एकेडमी में हुआ स्पोर्टस मीट का भव्य आगाज, मशाल प्रज्जवलित करने के बाद खेलों की विधिवत हुई शुरूआत, परेड दल ने दी सलामी

रिंगनोद। रिंगनोद स्थित विस्डम एकेडमी हायर सेकंडरी स्कूल में स्पोर्टस मीट की भव्य शुरूआत शुक्रवार से हुई। इस अवसर पर कक्षा 6ठीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों को चार दिवसीय स्पोर्टस मीट के तहत पहले दिन शुक्रवार को विभिन्न खेल खिलवाए गए। आयोजन का आरंभ अतिथि रिंगनोद से युवा नेता आषीष जैन, राजगढ़ के वरिष्ठ समाजसेवी महेश तांतेड़, युवा व्यवसायी शोभाराम चौधरी राजपुरा, समाजसेवी रितेश चौधरी गुमानपुरा, राजगढ़ के व्यवसायी धन्नालाल वर्फा एवं रिंगनोद सरपंच प्रतिनिधि प्रकाश मौर्य उपस्थित रहे। सभी अतिथियों ने उद्बोधन देते हुए विद्यालय की उपलब्धियों को खूब सराहा।

संस्था संचालक देवेंद्र सतपुड़ा ने अतिथियों को बताया कि गतवर्ष विद्यालय की 12वीं कक्षा में दर्ज 53 में से 42 विद्यार्थियों ने मुख्यमंत्री की लेपटॉप योजना के तहत राषि प्राप्त की है। वहीं सभी 53 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए। इस बात पर अतिथियों ने विद्यालय के स्टॉफ एवं प्रबंधन की खूब सराहना की। प्राचार्य गौरव दुबे ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए उन्हें जीवन में खेलों से सीखने के महत्व के बारे में बताया। कार्यक्रम की शुरूआत में कक्षा 11वीं की छात्राओं ने खेलों से संबंधित गीतों पर शानदार नृत्य की प्रस्तुति दी। इसके बाद स्कूल के परेड दल ने शानदार परेड कर अतिथियों को सलामी भी दी। अतिथियों ने मशाल प्रज्जवलित करने के बाद खेलों की विधिवत शुरूआत करवाई। संचालन देवेंद्र सतपुड़ा ने किया। आभार संस्था के पंकज सतपुड़ा ने व्यक्त किया।


चारों हाउस ने किया कमाल – गौरतलब है कि पूरी संस्था के विद्यार्थियों को चार अलग-अलग हाउस में बांटा गया है ताकि गतिविधियां व्यवस्थित रूप से संचालित हो सके। शिखर, अटल, अचल और विराट हाउस के विद्यार्थियों ने पहले ही दिन खेल गतिविधियों में अपने जौहर बिखरते हुए खूब मैडल हासिल किए।


प्रायमरी कक्षा के स्पोर्टस मीट हुए संपन्न – पीटीआई जयसूर्या चौधरी एवं कुंदन चारण ने बताया कि इससे पहले प्राथमिक कक्षा के विद्यार्थियों की स्पोर्टस मीट 20 दिसंबर से 22 दिसंबर तक संपादित कराई जा चुकी है। अब दूसरे चरण में कक्षा 6ठीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों की स्पोर्टस मीट आयोजित की जा रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!