Homeधार जिलासरदारपुर - सेवा प्रदातागण व अधिवक्ताओं ने उप पंजीयक कार्यालय पर सौपा...

सरदारपुर – सेवा प्रदातागण व अधिवक्ताओं ने उप पंजीयक कार्यालय पर सौपा ज्ञापन, ऑनलाईन ई-पंजीयन में सर्वर व साईट सहित अन्य समस्याओं के निराकरण की रखी मांग

सरदारपुर। ऑनलाईन ई- पंजीयन में सर्वर व साईट आदि समस्याओं के निराकरण हेतु महानिरीक्षक पंजीयन एवं स्टाम्प मप्र शासन के नाम उप पंजीयक कार्यालय पर उप पंजीयक ओमप्रकाश दायमा को सेवा प्रदातागण व अधिवक्तागणो ने ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया कि हम सेवा प्रदाताओं को स्वयं का व्यवसाय करने एवं आम जनता को हमारे माध्यम से दी जाने वाली सेवाओं में होने वाली असुविधा के चलते परेशानी उठाना पड़ रही है। कुछ समय से यह देखा जा रहा है कि सर्वर (साईट) प्रतिदिन बंद हो जाती है, निरन्तर सर्वर की समस्या बनी रहती है, जिसकी जानकारी भी सेवा प्रदाताओं को नहीं मिल पाती है जिससे हम समस्त सर्विस प्रोवाइडरों सहित आम जनता का भी कार्य बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है।

साईट का वर्किग आवर्स में बंद हो जाने एवं धीमे चलने के कारण स्टाम्प शुल्क एवं पंजीयन शुल्क का भुगतान नहीं हो पाता है। स्टाम्प शुल्क और पंजीयन शुल्क की लिमिट बनाने के लिए भी घंटों परेशान होना पड़ता है। सर्विस प्रोवाइडर के खाते से पैसा कट जाने के बाद भी कभी कभी क्रेडिट लिमिट में नहीं आ पाता है। उप पंजीयक के हेन्ड पर रजिस्ट्री के प्रिंट के समय डीड का करप्ट होना या पूरी डीड अथवा फोटों सिग्नेचर नहीं आना आदि समस्याओं के चलते विगत कुछ दिनों से अत्यधिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। सेवा प्रदतागण द्वारा जल्द ही समस्याओ का समाधान करने की मांग की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!