Homeधार जिलासरदारपुर - एसडीओपी के नेतृत्व में झाबुआ पहुंची पुलिस, एसपी से मिलकर...

सरदारपुर – एसडीओपी के नेतृत्व में झाबुआ पहुंची पुलिस, एसपी से मिलकर घटना की दी जानकारी, जेल से बाहर आए अपराधियों का रिकॉर्ड मांगा, गिरफ्तार हुए आरोपी का मिला तीन दिन का रिमांड, मामला सराफा व्यापारी के साथ हुई लूट का

सरदारपुर। रतलाम के सराफा व्यापारी के साथ फिल्मी स्टाइल में हुई लूट के मामले की जांच सरदारपुर पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। मंगलवार को प्रकरण की जांच के संबंध में सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेडा सहित राजगढ़ टीआई कमल सिंह पंवार झाबुआ पहुंचे। यहां पर झाबुआ एसपी अगम जैन से मुलाकात कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी। वहीं गिरफ्तार हुए आरोपी द्वारा बताए गए अपने साथियों के नाम के के बारे में जानकारी दी हैं, लाखों रुपए के आभूषण लूटने वाली गैंग के सदस्य मेघनगर सहित थांदला क्षेञ के निवासी है। जिसके चलते ही धार की टीम झाबुआ पहुंची थी। एसडीओपी मेडा के अनुसार आरोपी भूरा जालम ने अपनी गैंग में शामिल साथियों के अधूरे नामों पुलिस को बताए थे, जिसके बारे में ही विस्तृत जांच के लिए झाबुआ एसपी से मुलाकत की थी।

जानकारी के अनुसार बिचलावास रतलाम निवासी व्यापारी चंद्रप्रकाश अपने बेटे के साथ राजगढ रविवार दोपहर के समय आए थे, यहां पर सोने चांदी का व्यापार करने के बाद 1 जनवरी को व्यापारी रतलाम की और लौट रहे थे। तभी बदनावर-सरदारपुर रोड पर बोदली टोल क्रास करने के बाद बदमाशों ने व्यापारी की गाडी को निशाना बनाया। बदमाशों ने जौलाना के समीप एक तुफान गाडी को सामने से लेकर आए व टक्कर मार दी। इसके कारण व्यापारी की कार असंतुलित होते हुए खेत में जाकर पलट गई, व्यापारी कुछ समझ पाते तभी अचानक बाइक सवार बदमाश मौके पर पहुंचे।

बदमाशों ने व्यापारी के बेटे अभिषेक की आंखों में मिर्ची का पाउडर डाल दिया व मारपीट करते हुए आभूषण लूट लिए। कार के अंदर तीन अलग-अलग झोलों में 25 लाख कीमत के रखे आभूषण लूट लिए थे, हालांकि भागने के दौरान एक आरोपी भूरा कुएं में गिर गया था। जिसे पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर निकालकर अरेस्ट कर लिया था। मंगलवार दोपहर के समय थाने की कार्रवाई पूरी होने के बाद आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से पुलिस को तीन दिन का रिमांड प्राप्त हुआ है। इसमें ही बदमाश भूरा ने तीन और सदस्यों के नाम बताए हैं, ये सभी बदमाश झाबुआ क्षेत्र के निवासी है। ऐसे में लाखों रुपए के आभूषण लूट की वारदात को झाबुआ की गैंग ने ही अंजाम दिया था।

टीमें कर रही तलाश- साल के प्रथम दिन इतनी बड़ी लूट होने के बाद पुलिस भी इस प्रकरण को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है। लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए सरदारपुर, राजगढ़, अमझेरा व टांडा, रायपुरिया सहित साइबर क्राइम ब्रांच के पुलिस अधिकारियों को लेकर पांच टीम गठित की गई हैं, जो धार व झाबुआ क्षेञ की बॉर्डर पर बसे गांवों सहित पहाड़ी क्षेञ में बदमाशों की तलाश कर रही हैं। वहीं धार पुलिस ने झाबुआ जेल से पिछले तीन माह में बाहर आए अपराधियों की जानकारी मांगी हैं, ताकि जो लोग बाहर आए उनके नाम सहित गतिविधियों के बारे में स्पष्ट जानकारी मिल सके व़ प्रकरण की जांच आगे बढे। एसडीओपी मेडा ने बताया कि लूट के प्रकरण की जांच जारी हैं, एक टीम झाबुआ एसपी से भी मिली व घटना के बारे में जानकारी दी गई है। पांच टीमें अलग-अलग क्षेञों में दबिश दे रही हैं, जल्द ही पुलिस को सफलता मिलेगी व सभी बदमाश अरेस्ट होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!