Homeक्राइमराजगढ़ - माछलिया घाट पर ट्रक पलटा, पुलिस को चैकिंग के दौरान...

राजगढ़ – माछलिया घाट पर ट्रक पलटा, पुलिस को चैकिंग के दौरान प्लास्टिक के दाने की बोरियों के नीचे मिली शराब की पेटियां, 104 पेटी बीयर जप्त, प्रकरण दर्ज

राजगढ़। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित माछलिया घाट पर असंतुलित होकर ट्रक पलट गया, वाहन पलटने की सूचना के बाद राजगढ पुलिस टीम मौके पर पहुंची व वाहन की तलाश ली गई। इस दौरान वाहन में अवैध शराब की पेटियां भरी हुई थी, जिसे वाहन चालक दाने की बोरियों के नीचे छुपाकर अवैध तरीके से परिवहन कर ले जा रहा था, ऐसे में पुलिस ने वाहन को सीधा करवाया। साथ ही वाहन में से शराब की पेटियों को निकलाकर पंचनामा तैयार किया। जिसके बाद बीयर की पेटियां सहित ट्रक को थाने पर भेजा गया, जहां पर राजगढ पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

दरअसल फोरलेन मार्ग के माध्यम से होने वाली अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिमाह होने वाली अपराधों की समीक्षा बैठक में एसपी आदित्य प्रतापसिंह ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए थे। राजगढ थाना प्रभारी कमलसिंह पंवार के अनुसार पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम गुंदीरेला में स्थित माछलिया घाट पर एक ट्रक पलट गया है। ऐसे में पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया, वाहन की तलाशी लेने पर ञिपाल को हटाकर देखने पर प्लास्टिक के दाने की बोरियां जमी हुई थी। किंतु इन बोरियों के नीचे शराब की पे‍टी पुलिस को नजर आई।

जिसके बाद व़ाहन को सीधा करके बोरियों को हटाने के बाद पेटियों को बाहर निकलाया गया। वाहन क्रमांक एमपी-09 जीएफ-8026 से 104 पेटी माउंट कंपनी की बीयर सहित 130 बोरी दाने की भी जप्त की गई है। पुलिस अब वाहन पर अंकित नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही हैं, ताकि पुलिस की विवेचना आगे बढे।

वाहन जप्त करने सहित अपराध कायम करने की कार्रवाई उपनिरीक्षक रमेशचंद्र डामोर, चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक रविंद्र चौधरी, प्रधान आरक्षक विपिन, आरक्षक गौरसिंह, जितेंद्र, गजरात, देवेंद्र के द्वारा की गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!