Homeप्रशासनिकसरदारपुर - कार्य के प्रति लापरवाही एवं अनुशासनहीनता के चलते 2 आंगनवाड़ी...

सरदारपुर – कार्य के प्रति लापरवाही एवं अनुशासनहीनता के चलते 2 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की सेवा समाप्त

सरदारपुर। महिला एवं बाल विकास विभाग परियोजना क्रमांक 2 अंतर्गत 2 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं पर अपने कार्य में लापरवाही के चलते सेवा समाप्ति के आदेश जारी हुए है। महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी कमलसिंह निगवाल ने बताया कि आंगनवाड़ी केंद्र चौबारा की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सावित्री भूरिया माह अक्टूबर 2022 से लगातार अनुपस्थित होकर विभागीय बैठक में भी अनुपस्थित रही। साथ ही शासन की महत्वपूर्ण योजना में भी रुचि नहीं ली गई। कार्य के प्रति लापरवाही एवं अनुशासनहीनता के चलते उनकी सेवा समाप्ती की गई है।

इसी तरह आंगनवाड़ी केंद्र मौलाना की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुनीता मुनिया पर्यवेक्षक के निरीक्षण के दौरान लगातार अनुपस्थित पाई गई तथा विभागीय बैठक में भी अनुपस्थित रही एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं में रुचि नहीं ली जा रही। कार्य के प्रति लापरवाही एवं अनुशासनहीनता के चलते उनकी सेवा समाप्त की गई है।
परियोजना अधिकारी निगवाल ने बताया कि आंगनवाड़ी केंद्र चौबारा एवं मौलाना की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की सेवा समाप्त कर दोनो ही स्थानों पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का पद रिक्त घोषित किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!