Homeअपना शहरराजगढ़ - नगर परिषद में पशु बाजार सहित अलग-अलग ठेकों के लिए...

राजगढ़ – नगर परिषद में पशु बाजार सहित अलग-अलग ठेकों के लिए नीलामी प्रक्रिया संपन्न, 82 लाख में हुआ पशु बाजार का ठेका

राजगढ़। नगर परिषद राजगढ़ के सभाकक्ष में पशु बाजार सहित अलग-अलग ठेकों के लिए नीलामी प्रक्रिया के इस दौरान एक बार फिर राजगढ़ के पशु बाजार का ठेका का सबसे महंगा गया है।

नगर परिषद के सभाकक्ष में मंगलवार को अलग-अलग ठेकों के लिए नीलामी प्रक्रिया खुली बोली से संपन्न हुई। जिसमें पशु बाजार के ठेके की 82 लाख 5 हजार रुपये में नीलामी हुई। पशु बाजार का ठेका राजगढ़ के संजय शांतिलाल जोशी द्वारा लिया गया। पशु बाजार की नीलामी प्रक्रिया में 10 ठेकेदारों ने सहभागिता की थी। बाजार बैठक शुल्क की 23 लाख 77 हजार रुपये में नीलामी हुई। बाजार बैठक शुल्क का ठेका राजगढ़ के तिलक बारोड़ द्वारा लिया गया। वही तीन अलग-अलग नालों के पानी के लिए 2 लाख 26 हजार रुपये में नीलामी हुई। इस दौरान नगर परिषद अध्यक्ष सवेरा महेश जायसवाल, उपाध्यक्ष दीपक जैन, सीएमओ देवबाला पीपलोनिया, पार्षद एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

पहली बार गया इतना महंगा –
पशु बाजार के लिए ठेका इस वर्ष भी महंगा रहा। पिछले वर्ष 60 लाख रुपये से अधिक में पशु बाजार के ठेके की नीलामी हुई थी। पहली बार पशु बाजार का ठेका इतना महंगा गया है। इसके चलते नगर परिषद को करीब 21 लाख की अधिक की राशि का फायदा हुआ है। गौरतलब है कि राजगढ़ में प्रत्येक रविवार को लगने वाले हाट बाजर में आसपास के सौं से अधिक गांवो के लोग अपने पशु बेचने हेतु पहुंचते हैं, जिसके चलते दूर-दराज से व्यापारी पशु खरीदने आते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!