Homeअपना शहरसरदारपुर - राष्ट्रीय राजमार्ग के डिवाइडर को तोड़ने पर एसडीएम ने की...

सरदारपुर – राष्ट्रीय राजमार्ग के डिवाइडर को तोड़ने पर एसडीएम ने की कार्यवाही, छः लोगों को जारी किए नोटिस

सरदारपुर। एसडीएम राहुल चौहान द्वारा इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के डिवाइडर को तोड़ने पर छः लोगो को नोटिस जारी किए है। जिन लोगो को नोटिस जारी किए है उनके द्वारा जवाब प्रस्तुत करने के बाद अंतिम आदेश पारित किया जाएगा।

दरअसल जिला कलेक्टर प्रियंक मिश्रा की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में कलेक्टर ने कार्यवाही के निर्देश दिए थे। निर्देश के पालन में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व राहुल चौहान द्वारा राज्य की संपत्ति, जनहित के उपयोग की संपत्ति को तोड़फोड़ करने से हो रहे सड़क दुर्घटना न्यूसेंस को रोकने के लिए छः लोगों को सीआरपीसी की धारा 133 के अधीन नोटिस जारी किए हैं।

एसडीएम राहुल चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 47 के दोनों किनारों पर पेट्रोल पंप, ढाबा संचालक एवं कृषकों के द्वारा राजमार्ग पर बने डिवाइडर को तोड़कर रास्ता बनाए जाने पर आए दिन हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस और राजस्व के साथ संयुक्त निरीक्षण के बाद न्यूसेंस फैलाने वाले रामा पिता गोपीलाल निवासी फुलगावड़ी, दिनेश पिता गोपीलाल निवासी फुलगावड़ी, भारतसिंह पिता शंकरसिंह निवासी राजगढ़, रामसिंह पिता कनक निवासी राजगढ़, श्याम सुंदर बाहेती निवासी टांडा इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप बायपास राजगढ़ एवं नंदराम पिता दयाराम निवासी हातोद, को नोटिस जारी किए हैं। आदेशानुसार इन्हें हाजिर होकर कारण दर्शित करना होगा। संबंधित व्यक्ति नोटिस का जवाब प्रस्तुत करेंगे उसके पश्चात सशर्त अंतिम आदेश पारित किया जायेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!