Homeचेतक टाइम्ससरदारपुर - कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने लाडली बहना योजना के कैंप का...

सरदारपुर – कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने लाडली बहना योजना के कैंप का किया निरीक्षण, विभिन्न समस्याओं के समाधान करवाने का दिया आश्वासन

सरदारपुर। जिला कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने शनिवार को सरदारपुर पहुंच कर वार्ड क्रमांक 6 में लाडली बहना योजना के कैंप का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने कार्य की सराहना करते हुए खुशियां जाहिर की। सरदारपुर नगर को सौगात के रूप में शव वाहन देने की बात कलेक्टर ने की साथ ही ग्रीष्म ऋतु को देखते हुए गोविंदपुरा जलाशय से अवैध रूप से पानी का दोहन कर रहे लोगों पर कार्यवाही करने के लिए एसडीएम को निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम राहुल चौहान, सीएमओ यशवंत शुक्ला, नप अध्यक्ष प्रतिनिधि अर्पित ग्रेवाल, उपाध्यक्ष शैलेंद्र चौहान, पार्षद प्रथम गर्ग, परवेज लोधी, सावन भैरवे, नरेंद्र पारगी, नीरज कटारा आदि उपस्थित थे।

नगर परिषद सरदारपुर द्वारा 25 मार्च से नगर के वाडो में बारी-बारी से कैंप लगाकर लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) के अंतर्गत हितग्राहियों के केवाईसी कर आवेदन ऑनलाइन किए जा रहे हैं। कैंप में नारी शक्ति उत्साह के साथ पहुंच कर अपना आवेदन ऑनलाइन करवा रही है। नगर परिषद सरदारपुर को 1983 महिलाओं के आवेदन ऑनलाइन करने का लक्ष्य मिला है। लक्ष्य के अनुरूप शुक्रवार तक 1160 हितग्राहियों के केवाईसी कर 438 आवेदन ऑनलाइन किए गए हैं।

नगर परिषद उपाध्यक्ष शैलेंद्र चौहान ने बताया कि जिला कलेक्टर प्रियंक मिश्रा (Dhar Collector Priyank Mishra) द्वारा शनिवार वार्ड क्रमांक 6 में लाडली बहना योजना के कैंप का निरीक्षण किया। परिषद के कार्य को देख खुशी जाहिर की। सरदारपुर, राजगढ़ नगर के लिए ग्रीष्म ऋतु में जल व्यवस्था गोविंदपुरा जलाशय पर ही निर्भर रहती है। परिषद द्वारा ग्रीष्म ऋतु को देखते हुए गोविंदपुरा जलाशय से अवैध रूप से पानी के हो रहे दोहन को लेकर अवगत करवाया गया। कलेक्टर महोदय द्वारा मौके पर ही एसडीएम को उचित कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिए गए। परिषद द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला चिकित्सक नहीं होने, सोनोग्राफी मशीन लंबे समय से बंद होने सहित अन्य समस्याओं से भी अवगत करवाया। जिला कलेक्टर ने समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया। सरदारपुर नगर को सौगात के रूप में शव वाहन देने की बात भी कलेक्टर महोदय ने कही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!