Homeअपना शहरसरदारपुर - फोरलेन पर अल सुबह हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्राले में...

सरदारपुर – फोरलेन पर अल सुबह हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्राले में घुसी कार, राजगढ़ – सरदारपुर के 3 युवकों की दर्दनाक मौत

सरदारपुर। आज तड़के इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर एक बार फिर भीषण हादसा हुआ है। इस हादसे में सरदारपुर के 2 तथा राजगढ़ के 1 युवक की दर्दनाक मौत हुई है। मृतकों में एक सरदारपुर नगर परिषद का पार्षद भी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर सरदारपुर की भोपावर चौकड़ी पर आज सुबह करीब 3 बजे कार क्रमांक एमपी 11 सीसी 2760 आगे चल रहे ट्राला क्रमांक यूपी 78 एफएन 1865 में पीछे से जा घुसी। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीओपी रामसिंह मेड़ा एवं टीआई प्रदीप खन्ना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची तथा मृतकों के शवो को निकाला गया।

इस दर्दनाक हादसे में सरदारपुर निवासी वार्ड क्रमांक 7 पार्षद प्रथम पिता गोपाल गर्ग उम्र 27 वर्ष तथा अक्षय पिता अतुल त्रिवेदी उम्र 27 वर्ष, राजगढ़ के दलपुरा निवासी संदीप पिता शंकरलाल राठौड़ उम्र 28 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर ले जाया गया है। जहां तीनो का शव परीक्षण के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे।

सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेड़ा ने बताया कि हादसे में 3 लोगो की मौत हुई है। फोरलेन चौकड़ी पर धार की ओर से आ रहे कार ट्राले में पीछे से जा घुसी थी। हादसे के बाद ट्राला चालक फरार है। वाहन को जप्त कर शुरुआती जांच शुरू कर दी गई है।

एक सप्ताह में दूसरा हादसा –
दरअसल पिछले सोमवार की रात्रि मे भी इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर भेरू चौकी के निकट सड़क पर बिखरे गेहूं को समेट रहे चार किसानों को तेज रफ्तार आयशर वाहन ने चपेट मे ले लिया था। जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस हादसे को अभी एक सप्ताह ही हुआ था की फिर तीन लोगों की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!