Homeअपना शहरसरदारपुर - सड़क हादसे का सीसीटीवी आया सामने, हादसे में तीन युवकों...

सरदारपुर – सड़क हादसे का सीसीटीवी आया सामने, हादसे में तीन युवकों की हो चुकी मौत, परिवार में शौक, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

सरदारपुर। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर भोपावर चौकड़ी पर मंगलवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे की घटना का सीसीटीवी सामने आया हैं, जिसमें स्पीड ब्रेकर पर ट्राले की गति धीमी होने के बाद अचानक पीछे से तेज गति में स्विफ्ट कार आई व पीछे से ट्राले में क्लीनर की और जा घुसी। सीसीटीवी की रिकार्डिंग में साफ देखा जा सकता हैं, कि कार पीछे से घुसने के बाद भी ट्राला आगे बढ़ता रहा।

वहीं कार ट्राले में फंसी रही, इधर हादसे के बाद क्षेत्र के लोग ट्राले को रोकने के लिए दौडे तब जाकर चालक ने वाहन रोका था। हादसे में मृत युवकों के परिवार में शौक का माहौल हैं, मृत पार्षद का पूरे क्षेत्र में जीवंत संपर्क भी था। इसी कारण परिवार सहित समाज के लोग हादसे को भुला नहीं पा रहे है। इधर हादसे के बाद पुलिस ने मामले में वैधानिक कार्यवाही शुरु करते हुए ट्राले चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दरअसल सरदारपुर थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन क्षेत्र में भोपावर चौकड़ी पर स्थित स्पीड ब्रेकर पर मंगलवार सुबह करीब 3:30 बजे कार क्रमांक एमपी 11 सीसी 2760 आगे चल रहे ट्राला क्रमांक यूपी 78 एफएन1865 में पीछे से जा घुसी थी। हादसे के दौरान कार वाहन में फंस गई थी, जिसे घसीटता हुआ ट्राला ले जा रहा था। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी, पुलिस ने सबसे पहले जेसीबी व क्रेन की मदद से ट्राले में से कार को थोड़ा अलग किया। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया था।

भीषण हादसे में सरदारपुर नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 7 कांग्रेस के पार्षद प्रथम पिता गोपाल गर्ग अपने साथी संदीप पिता शंकरलाल राठौड़ निवासी राजगढ़ व अक्षय पिता अतुल त्रिवेदी निवासी सरदारपुर सवार थे, जिनकी मौत हो चुकी है। पुलिस ने हादसे के बाद शवों को पीएम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया, तीनों दोस्तों का अंतिम संस्कार सरदारपुर के माही मुक्तिधाम पर किया गया था।

एक सप्ताह में सात की मौत –
दरअसल पिछले सोमवार की रात्रि में भी इंदौर- अहमदाबाद मार्ग पर भेरू चौकी के निकट सड़क पर बिखरे गेहूं को समेट रहे चार किसानों को तेज रफ्तार आयशर वाहन ने चपेट मे ले लिया था जिसमें चारों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद कल हुए हादसे में भी तीन युवकों की मौत हो गई। एक सप्ताह में फोरलेन के इस मार्ग पर कुल 7 लोगों की जान चली गई है।

हादसे की सूचना के बाद एनएचएआई के अधिकारी डीके जैन भी घटनास्थल पर पहुंचे। यहां पर रोड की रिफ्लेक्टर, कै आई और सफेद पट्टियां धुंधली पड गई हैं, उसे दोबारा बनवाने के लिए कहा गया है।

परिवार में शौक –
परिवार से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर निकाय के चुनाव में कांग्रेस की और से पार्षद पद के उम्मीदवार थे, तब वार्ड क्रमांक 7 में 30 वोटों से विजय हुए थे। पार्षद प्रथम गर्ग की सादी पिछले साल ही हुई थी, जनप्रतिनिधि होने के साथ ही पार्षद की किराना दुकान भी है। वहीं पार्षद के ही मकान में किराए से अक्षय त्रिवेदी निवास करते थे, जिनके पिता शासकीय स्कूल में टीचर भी है। साथ ही तीसरा युवक संदीप राठौड़ राजगढ़ का निवासी हैं। इनकी किराणा की दुकान थी। परिवार में मातम छाया हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!