Homeचेतक टाइम्ससरदारपुर - सड़क हादसे में फिर हुई मौत, ट्रैक्टर ने कार को...

सरदारपुर – सड़क हादसे में फिर हुई मौत, ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर, बाइक सवार भी आया चपेट में, एक कि मौत, पांच घायल

सरदारपुर। तहसील में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। सप्ताह के दो मंगलवार जहा अमंगल रहे। पहले सड़क पर बिखरे गेंहू समेट रहे चार किसान आयशर वाहन की चपेट मे आ गए तो वही पिछले मंगलवार को फोरलेन पर भोपावर चौकड़ी पर ट्राले मे घुसी कार से तीन युवकों की मौत हो चुकी थी। वही आज फिर एक सड़क हादसे मे बाइक सवार की मौत हो गई तथा 5 लोग घायल हुए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमझेरा-मांगोद मार्ग के बीच आज सोमवार रात्रि करीब 8 बजे अल्टो कार को पिछे से ट्रेक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद सामने से आया बाईक सवार भी उसकी चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अमझेरा से मांगोद की और जा रही अल्टो कार क्रमांक एमपी 09 सीएच 4863 को पिछे की और से ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। जिससे अल्टो अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान मांगोद की और से आ रहे बाईक सवार भेरूचौकी निवासी नंदराम पिता अंबाराम अल्टो से टकरा कर सडक पर गिर गया। जिस पर ट्रैक्टर-ट्राली चढ़ गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के तुरंत बाद अल्टो कार में सवार प्रियांशी -राहुल, कला-घनश्याम, घनश्याम- तेजराम, शुभम-राजेन्द्र तथा पप्पु-नुनसिंह सभी निवासी ग्राम दूधिया घायल हुए है। जिन्हे उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अमझेरा लाया गया। जहां पर घायलो का उपचार जारी है। हादसे में मृत युवक के शव का सुबह पीएम कर परिजनो के सुपुर्द किया जाएगा। इधर पुलिस ने पुलिस ने घटना शुरुआती जांच आरंभ कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!