Homeअपना शहरसरदारपुर - जनप्रतिनिधियों एवं नगर वासियों ने एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन, कहा-...

सरदारपुर – जनप्रतिनिधियों एवं नगर वासियों ने एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन, कहा- बस स्टैंड तक आए बसें, संचालकों पर हो उचित कार्यवाही

सरदारपुर। यात्री बसों के नगर बस स्टैंड पर नहीं आने से नगर के जनप्रतिनिधियों एवं रहवासियों द्वारा एसडीओपी रामसिंह मेडा को ज्ञापन सौंप कर बस संचालकों पर उचित कार्यवाही कर बसों को नगर के बस स्टैंड पर लाने की मांग की है। तहसील मुख्यालय सरदारपुर होने के बावजूद अधिकतर यात्री बसें नगर के बस स्टैंड पर नहीं आते हुए फोरलेन से निकल जाती है जिससे कई बार मरीजों को एवं महिलाओं को रात्रि के समय अधिक परेशानी उठाना पड़ती है।

ज्ञापन के माध्यम से नगर के दिनेश मिंडा ने बताया कि बीती रात्रि में मेरी पत्नी, मेरा बेटा व बालिका एवं चार वर्ष का पोता इंदौर से दुकान की खरीदी करने के बाद लाबरिया भैरु बस स्टैंड से छाबड़ा बस में बैठ कर आ रहे थे। रास्ते में मेरे बेटे के द्वारा किराया दिया गया एवं बस कंडक्टर को बोला कि भैया हमारे साथ में बच्चे एवं महिलाएं हैं आप सरदारपुर बस स्टैंड पर बस से अंदर उतार देना। बस कंडक्टर ने मेरे बेटे से कहा कि बस सरदारपुर अंदर नहीं जाएगी और विवाद करने लगा।

कंडक्टर के द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया और कहने लगा कि आज के बाद मेरी बस में मत बैठना वरना इंदौर में हाथ पाव तुड़वा दूंगा। इससे मेरे परिवार को मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी है। रात्रि में 11ः30 बजे फोर लेन चौकड़ी पर उतार कर चला गया। मेरे द्वारा बस का रूट देखा तो पाया गया कि जिस बस में मेरा परिवार बैठा था उसका ऑनलाइन पंजीयन परमिट नहीं दिख रहा है।

नगर परिषद उपाध्यक्ष शैलेंद्र चौहान ने बताया कि इस मामले को लेकर पहले भी कई बार ज्ञापन दे चुके है तथा सरदारपुर विधायक द्वारा विधानसभा में प्रश्न भी उठाया गया था। लेकिन इस और शासन प्रशासन द्वारा ध्यान नही दिया जा रहा है। ज्ञापन में मांग की गई है कि बसे निर्धारित रूट के अनुसार सरदारपुर के अंदर प्रवेश कर बस स्टैंड पर यात्रियों को पहुंचाए। अन्यथा फोरलेन पर चक्का जाम किया जाएगा। इस दौरा नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि अर्पित ग्रेवाल, विधायक प्रतिनिधि संजय जायसवाल, सुदीप तिवारी, परवेज लोदी, शरद गोयल, नरेंद्र पारगी, बगदीराम सिंगार आदि नगरवासी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!