Homeक्राइमदसाई - चोरों ने एक बार फिर दिया वारदात को अंजाम, 4...

दसाई – चोरों ने एक बार फिर दिया वारदात को अंजाम, 4 लाख की सामग्री लेकर हुए फरार, एक सप्ताह में दूसरी घटना, जांच में जुटी पुलिस

नरेंद्र पँवार @ दसाई। नगर में चोरो के हौसले लगातार बढते ही जा रहे हैं। विगत दिनो नाहर ज्वेलर्स के मकान में 25 लाख से अधिक के आभूषण की चोरी हुई थी। इस घटना को एक सप्ताह भी नही हुआ था कि बीती रात्रि मे एक बार फिर चोरो ने धावा बोलकर लगभग 4 लाख रुपये का माल ले जाने में सफल हुए है। इधर पुलिस चोरो तक नही पहुंच पा रही है। एक सप्ताह अंदर दसाई नगर में दुसरी चोरी की घटना से हर कोई भयभीत हैं।

नगर के प्रसिद्ध चंदनवावडी हनुमान मन्दिर रोड पर गोपाल पाटीदार (भालोड) के सुने मकान में चोरो ने धावा बोलते हुए डीजे का कीमती सामान स्पीकर, माईक्रोफोन, मिक्सर केबल, यूनिट सहित अन्य सामान चुरा ले गए। चोर मकान के मुख्य दरवाजे का ताल तोडकर सुने मकान में चोर घुसे थे।

मकान मालिक गोपाल पाटीादर अपने बेटे की 9 मई को होने वाली शादी की निमत्रंण पत्रिका वितरण करने घर से बाहर गया थे। घर पर कोई नही था। जब सुबह गोपाल का बेटा दीपक सुबह पहुंचा तो मुख्य दरवाजे का ताला टुटा हुआ मिला तथा अंदर रखा सामान अस्त-व्यस्त पडा था तथा डीजे का सामान नही था।

सूचना मिलने पर दसाई चौकी प्रभारी अशोक कनेश मौके पर पहुंचे तथा पंचनामा बनाया गया। दसाई में लगातार हो रही चोरी की घटनाओ पर समय रहते अकुंश नही लगा तो चोरो के हौसले और बढ़ जाएंगे।

चौकी प्रभारी अशोक कनेश ने बताया कि घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!