Homeधार जिलासरदारपुर - घर से करीब 2 किमी दूर बबूल के पेड़ पर...

सरदारपुर – घर से करीब 2 किमी दूर बबूल के पेड़ पर लटका हुआ मिला युवक का शव, कल सुबह निकला था घर से, जांच में जुटी अमझेरा पुलिस

सरदारपुर। ग्राम अमझेरा में चालनी रोड पर बने खेत में शनिवार सुबह युवक बबुल के पेड पर लटका हुआ देखा गया, खेत मालिक ने ही युवक के फंदे पर लटके होने की सूचना अमझेरा पुलिस को दी।

युवक घटना स्थल से महज दो किलोमीटर दूरी पर ही निवास करता था, ऐसे में ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को सूचना दी। इधर सुबह का समय होने के कारण युवक की मां बकरी चराते हुए मौके पर पहुंची व युवक की पहचान भारत पिता मांगीलाल निवासी नरसिंह दरवाजा के रुप में की। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से फंदे से युवक का शव नीचे उतारा, इसके बाद शव की तलाशी ली गई। मृतक भारत के पास एक मोबाइल मिला हैं।

जानकारी के अनुसार भारत‍ पिता मांगीलाल उम्र 28 साल हम्माली का काम करता हैं, शुक्रवार सुबह प्रतिदिन की तरह अपने घर से मजदूरी के लिए निकला था। कल शाम तक नहीं लौटने के बाद से ही परिजन तलाश कर रहे थे, आज अचानक खेत मालिक की सूचना पर भारत फंदे पर लटका हुआ मिला।

सूचना पर अमझेरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची व परिजनों से घटना को लेकर चर्चा की, किंतु परिजनों को युवक के आत्महत्या करने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। युवक की शादी हो चुकी थी, पुलिस ने पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया है।

साथ ही शव को पीएम के लिए समीप के अस्पताल भेजा हैं, पुलिस ने खेत में लगे बबूल के पेड़ के आसपास घटना के चलते तलाश की। किंतु कोई सुराग आत्महत्या को लेकर नहीं मिला है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा हैं, जिसके बाद ही कुछ स्पष्ट जानकारी दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!