Homeक्राइमसरदारपुर - दुग्ध सहकारी समिति के कार्यालय पर बदमाशों ने दिया वारदात...

सरदारपुर – दुग्ध सहकारी समिति के कार्यालय पर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, टीनशेड काटकर चोर अंदर घुसे चोर, 42 हजार नगदी सहित 75 हजार की हुई चोरी

सरदारपुर। ग्राम राजपुरा में स्थित दुग्ध सहकारी संस्था के कार्यालय को कल रात में बदमाशों ने निशाना बनाया है। बदमाश कार्यालय के ऊपर लगे टीन शेड को काटकर अंदर घुसे व चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए, गुरुवार सुबह संस्था का सचिव रितेश पिता लक्ष्मण राठौर कार्यालय पहुंचे तो वारदात की जानकारी मिली।

जिसके बाद सूचना अमझेरा पुलिस को दी, संस्था के सचिव ने कल रात में दर्ज रिकॉर्ड से अभी कार्यालय में मौजूद स्टाफ का मिलान किया। जिसमें नगर सहित करीब 75 हजार रुपए कीमत का सामान कम मिला हैं, ऐसे में पूरे मामले की जांच में अब अमझेरा पुलिस टीम जुट गई है। सूचना पर पुलिस अधिकारी कार्यालय का निरीक्षण करने भी पहुंचे थे।

सचिव रितेश राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि संस्था का कार्यालय रात करीब 10 बजे बंद करके चला गया था, सुबह करीब 7 बजे आकर गेट खोलकर अंदर देखा तो चोरी होने की जानकारी प्राप्त हुई। अज्ञात बदमाश सब्बल से अलमारियों का ताला तोड़कर 42 हजार रुपए नगद सहित घी के पैकेट लेकर फरार हो गए।

टीनशेड काटकर बदमाशों के अंदर घुसने की पहले भी गांव में वारदात हो चुकी है, तब एक किराना दुकान को बदमाशों ने निशाना बनाया था। ऐसे में बढ़ती चोरी की वारदातों को रोकने के लिए ग्रामीणों ने पुलिस से रात्रि गश्त बढाने की मांग रखी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!