Homeअपना शहरराजगढ़ - मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी, आयोजन स्थल पर...

राजगढ़ – मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी, आयोजन स्थल पर पहुँचने लगी लाडली बहना, रोड़ शो को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात

राजगढ़। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सरदारपुर विधानसभा के दौरे पर रहेंगे। प्रशासन की ओर से जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री करीब 3.30 बजे मोहनखेड़ा स्थित हेलीपेड पर पहुचेंगे। जहां से मुख्यमंत्री मोहनखेड़ा में स्थित भोजनशाल परिसर में बनाए गए पांडाल में पहुचेंगे। यहाँ लाडली बहनों के द्वारा चर्चा एवं प्रस्ताव का अनुमोदन, शपथ एवं कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद बाद करीब 4.45 बजे मुख्यमंत्री का मोहनखेड़ा मुख्य मार्ग से रोड़ शो प्रारंभ होगा।

जो राजगढ़ के कुक्षी नाका, नया बस स्टैंड, नगर पालिका, मंडी गेट से सरदारपुर के माहि नदी घाट स्थित महि माता के मंदिर पहुचेगा। जहां से मुख्यमंत्री का रोड़ शो सरदारपुर के माता मंदिर, बदनावर तिराहे तक पहुचेगा। जहाँ से मुख्यमंत्री धार की ओर रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ग्राम फुलगावडी स्थित गौशाला में भोजन करने के लिए भी रुक सकते है।

सीएम के रोड़ शो को लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वागत मंच बनाए गए है तथा पूरा मार्ग बैनर से पट गया है। इधर सीएम के दौरे को लेकर 750 पुलिस जवानों का बल सुरक्षा में तैनात रहेगा।

लाडली बहनो का आना हुआ शुरू-
मुख्यमंत्री का मुख्य कर्यक्रम मोहनखेड़ा में लाडली बहना से संवाद कार्यक्रम रहेगा। आयोजन में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल होंगी। इसको लेकर सुबह से ही महिलाओं का आयोजन स्थल पर आना शुरू हो गया है। इधर रोड शो वाले मार्ग पर कई स्थानों पर लगाए गए बैनर तेज हवा की वजह से उड़ गए। मुख्यमंत्री का जिस वाहन में रोड़ शो होगा वह भी तैयार हो चुका है। रोड़ शो में सीएम की सुरक्षा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!