Homeधार जिलासरदारपुर - मुस्कान अभियान के तहत पुलिस को मिली सफलता, एसडीओपी के...

सरदारपुर – मुस्कान अभियान के तहत पुलिस को मिली सफलता, एसडीओपी के नेतृत्व में 4 थानों की 21 नाबालिकों को किया दस्तयाब, गुजरात के विभिन्न शहरों में पहुंची थी पुलिस टीमे

सरदारपुर। अनुभाग क्षेत्र सरदारपुर की 21 नाबालिक बालिकाओं को पुलिस ने मुस्कान अभियान के तहत दस्तयाब किया है। इन नाबालिग की तलाश में पुलिस की टीमे गुजरात राज्य पहुंची तथा गुजरात के विभिन्न शहरों में नाबालिकों की लगातार तलाश की थी।

सरदारपुर एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया कि सरदारपुर अनुभाग के चार थाने सरदारपुर, राजगढ़, अमझेरा एवं राजोद क्षेत्र की 21 नाबालिक बालिकाओं को दस्तयाब किया गया। मुस्कान अभियान के तहत इन बालिकाओं की तलाश हेतु जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह एवं एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार के मार्गदर्शन में विभिन्न टीमे गठित कर गुमशुदा हुई नाबालिकों की तलाश हेतु गुजरात राज्य भेजी गई। यहां विभिन्न टीमो द्वारा गुजरात के अहमदाबाद, जामनगर सहित अन्य शहरों में तलाश कर 21 नाबालिकों का दस्तयाब किया गया।

ढाई माह में मिली सफलता –
एसडीओपी पटेल ने बताया कि उनकी टीम को ढाई माह में सफलता मिली है। 21 प्रकरणों में वर्ष 2021 के 2 प्रकरण, वर्ष 2022 के 6 प्रकरण एवं वर्ष 2023 के 13 प्रकरणों में सफलता मिली है। जिसमे थाना सरदारपुर के 7, थाना राजगढ़ के 4, थाना अमझेरा के 6 एवं थाना राजोद के 4 प्रकरणों में दस्तयाबी की गई है।

इनकी रही भूमिका –
नाबालिकों को दस्तयाब करने में थाना सरदारपुर से एसआई सरोज बारोड़, एएसआई रानी राठौर, प्रधान आरक्षक कल्पना, प्रधान आरक्षक पूजा पँवार, आरक्षक लीना डामोर, एसडीओपी कार्यालय के आरक्षक बदीया वसुनिया, थाना राजगढ़ के एसआई मगनसिंह वास्केल, महिला आरक्षक भूरी, आरक्षक सत्यपाल जाट, थाना राजोद से एसआई विक्रम देवड़ा, महिला आरक्षक हिना, थाना अमझेरा से महिला आरक्षक विजया, आरक्षक राम बैरागी, आरक्षक राहुल एवं सायबर सजेल धार टीम की विशेष भूमिका रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!