Homeअपना शहरसरदारपुर - एसडीओपी मेड़ा एवं एसडीओ गर्ग के सेवानिवृत्त पर विदाई समारोह...

सरदारपुर – एसडीओपी मेड़ा एवं एसडीओ गर्ग के सेवानिवृत्त पर विदाई समारोह का आयोजन, बड़ी संख्या में क्षेत्रभर से लोगों ने की सहभागिता, सेवानिवृत्त होने पर बढ़ जाता है जिम्मेदारियों का दायरा – एसडीएम चौहान

सरदारपुर। शासकीय सेवा से व्यक्ति जब सेवानिवृत्त होता है तो उसकी जिम्मेदारियों का दायरा बढ जाता है। परिवार समाज के प्रति उसकी कई जिम्मेदारियां होती है जो उसे एक नई पथ की और अग्रसर करती है। उक्त विचार शनिवार को एसडीओपी रामसिंह मेड़ा एवं जल संसाधन विभाग के एसडीओ अशोक गर्ग के सेवानिवृत्त विदाई समारोह मे एसडीएम राहुल चौहान ने व्यक्त किए।

एसडीएम चौहान ने कहा की पुलिस विभाग मे 38 वर्ष की सेवा मे बेदाग रहकर एसडीओपी मेड़ा ने साबित किया की किस प्रकार सक्रियता एवं ईमानदारी के साथ उन्होने अपने कर्तव्य का निर्वहन किया। क्षेत्र मे पिछले कुछ वर्षो मे मेड़ाजी को जो स्नेह एंव प्रेम मिला उसे वे आगे भी बरकरार रखे। क्षैत्र की जनता को आपसे काफी उम्मीदे है उस पर खरा उतरे।

एसडीओ गर्ग के बारे मे एसडीएम राहुल चौहान ने कहा की जल संसाधन विभाग के एसडीओ अशोक गर्ग से हर युवा अधिकारी को कुछ ना कुछ सिखने को मिला है। शासकीय सेवा के आखिरी पडाव मे जिस तरह एक युवा की भांति उन्होने अपने कर्तव्य का निवर्हन किया वह काबीले तारीफ है।

एसडीओपी मेडा ने कहा एक छोटे से आमत्रंण पर हजारो की संख्या मे आप लोग यहा पर पधारे में इसलिए सभी का आभारी रहूंगा। भले ही शासकीय सेवा से निवृत हो गया हूं लेकिन समाज के प्रति मेरी जो भी जिम्मेदारियां है उनका में बखुबी निर्वहन करूँगा।

कार्यक्रम मे जिला पंचायत अध्यक्ष सरदारसिंह मेड़ा, पूर्व विधायक वेलसिंह भूरिया, संजय बघेल, राकेश पटेल राजेन्द्र गर्ग, विश्वास पांडे, नवीन बानिया,भाजपा जिला मंत्री दीपक फेमस, जन भागीदारी समिति अध्यक्ष धर्मेंद्र मंडलोई, सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र भर से लोगो ने शामिल होकर ने रामसिंह मेडा एवं अशोक गर्ग का पुष्पहार से स्वागत कर उनका सम्मान किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!