Homeप्रशासनिकसरदारपुर - विधानसभा चुनाव को लेकर एसडीएम ने सेक्टर अधिकारियों व निर्वाचन...

सरदारपुर – विधानसभा चुनाव को लेकर एसडीएम ने सेक्टर अधिकारियों व निर्वाचन सुपरवाईजरों की ली बैठक, वन टू वन चर्चा कर दिये आवश्यक निर्देश

सरदारपुर। विधानसभा चुनावो को लेकर निर्वाचन प्रक्रिया से संबंधित बैठकों का दौर जारी है। गुरुवार को एसडीएम कार्यालय के सभाकक्ष में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व राहुल चौहान द्वारा अनुविभाग अंतर्गत नियुक्त समस्त सेक्टर अधिकारियों व निर्वाचन सुपरवाईजरों की महत्वपूर्ण बैठक ली गई। बैठक में तहसीलदार मुकेश बामनिया, मास्टर्स ट्रेनर वरिष्ठ प्राचार्य जे पी मान्धनिया उपस्थित रहें।

बैठक में आगामी विधानसभा निर्वाचन की पूर्व तैयारियों के संबंध में चल रही गतिविधियों की समीक्षा करते हुए एसडीएम राहुल चैहान द्वारा उपस्थित समस्त सेक्टर अधिकारियों व सुपरवाईजरों से वन टू वन चर्चा करते हुए, द्वितीय निर्वाचक नामावली के प्रकाशन व नवीन मतदाताओं के नाम जिनकी आयु 1 अक्टूबर को 18 वर्ष पूर्ण हो जाएगी, ऐसे नवीन मतदाताओं के नाम जोड़ने व शासकीय कर्मचारियों के नाम जो स्थानांतरित होकर इस अनुभाग में पदस्थ हैं, के नाम सर्वोच्च प्राथमिकता से जोड़ने हेतु निर्देशित किया गया।

अभियान के तहत आवेदन फार्म 6, 7, 8, की प्रगति व स्वीप प्लान के तहत मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों के संबंध में तथा व बीएलओ एप से आवेदन की ऑनलाइन प्रक्रिया, संवेदनशील व अति-संवेदनशील मतदान केन्द्रों के संबंध में सेक्टर अधिकारियों व सुपरवाईजरों की सघन मॉनिटरिंग के संबंध में वन टू वन चर्चा कर समीक्षा की गई।

एसडीएम ने आवश्यक दिशा -निर्देश देते हुए चेतावनी दी गई कि कहीं भी किसी भी स्तर पर लापरवाही या कार्य के प्रति उदासीनता नहीं बरतें। अन्यथा कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई वरिष्ठ उच्च कार्यालय को प्रस्तावित की जावेगी। बैठक में दिये गए समस्त निर्देशों का समय सीमा में कार्य सर्वोच्च प्राथमिकता से सम्पन्न करने को कहा गया। बैठक में मास्टर ट्रेनर वरिष्ठ प्राचार्य जेपी मानधनिया ने आयोग के दिशा-निर्देशों के बारे में अवगत कराते हुए दिये गए निर्देशों के परिपालन में समय-सीमा में महत्त्वपूर्ण कार्य पूर्ण करने हेतु आवश्यक मार्गदर्शन दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!