Homeअपना शहरराजगढ़ - धीरज अस्पताल ने मरीजों के उपचार के लिए प्रारंभ की...

राजगढ़ – धीरज अस्पताल ने मरीजों के उपचार के लिए प्रारंभ की निःशुल्क बस सेवा, विधायक ग्रेवाल ने दिखाई हरी झंडी

राजगढ़। क्षेत्र के गरीबों को उपचार के लिए वाहनों के लिए दर बदर भटकना नहीं पड़े। इसी के चलते धीरज अस्पताल द्वारा अनूठी पहल करते हुए गरीबों के लिए निशुल्क बस सेवा की शुरुआत की है। जिसे क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।

विधायक ग्रेवाल ने कहा कि धीरज हॉस्पिटल प्रबंधन द्वारा मरीजों की सेवा के लिए उठाए गए इस कदम की प्रशंसा की। अब मरीजों को अस्पताल तक पहुंचने के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। अस्पताल प्रबंधन द्वारा निशुल्क बस सेवा मुहैया करवा दी है। इसके कारण अब धीरज अस्पताल तक पहुंचने में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। आसानी से अब अस्पताल पहुंच कर अपना उपचार करवा सकेंगे।

इस संबंध में धीरज अस्पताल के प्रबंधन शिवराजसिंह राउली ने बताया कि सप्ताह में दो दिन का रुट रहेगा। इसमें सोमवार व गुरुवार को बस रतलाम से होते हुए बदनावर, राजोद, लाबरिया, जोलाना, सरदारपुर, राजगढ़ पहुंचेगी। यहां से रिंगनोद, टांडा, बाग होते हुए बड़ौदा पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि नगर के फोरलेन स्थित वाली होटल पर बस 11 बजे पहुंचेगी। यहां पर बस सेवा का लाभ लेने के लिए वाली होटल पर पंजीयन करवाना होगा। इसके बाद बस में मरीज का बैठाया जाएगा। साथ ही मरीज के साथ में दो स्वजन भी साथ जा सकते हैं।

इस दौरान पार्षद प्रतिनिधि भारत सिंगार, सन्नी सिसोदिया, दिनेश चौधरी हनुमंत्या काग, दिनेश चौधरी पिपरनी आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!