Homeअपना शहरसरदारपुर - पटवारियों की  हड़ताल 9वें दिन भी जारी रही, क्षेत्र में...

सरदारपुर – पटवारियों की  हड़ताल 9वें दिन भी जारी रही, क्षेत्र में बेहतर वर्षा के लिए किया हनुमान चालिसा का पाठ

सरदारपुर। पटवारी संघ की हड़ताल 9 वें दिन भी जारी रहीं। सरदारपुर में तहसील कार्यालय के सामने हड़ताल पर बैठे पटवारियों द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ कर बारिश की कामना करते हुए पटवारियों की मांगो को पूरा करने की मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि देने की भगवान हनुमान जी से प्रार्थना की गई।

दरअसल 26 अगस्त से प्रदेश भर के पटवारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। पटवारियों के हड़ताल पर जाने से नामांतरण और जाति प्रमाण पत्र सहित कई महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित हो रहें है। सरदारपुर के 68 पटवारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर। पटवारियों की 2800 ग्रेड पे, पदोन्नति एवं गृह भाड़ा व यात्रा भत्ते संबंधी अन्य भत्ते बढ़ाए जाने की मांग है।


पटवारी संघ सरदारपुर के तहसील अध्यक्ष परेश गोहिल ने बताया कि संगठन के आह्वान पर हड़ताल के 9वें दिन सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ  कर भगवान से बारिश हेतु प्रार्थना की गई है। साथ ही भगवान से यह भी प्रार्थना की है कि वे हमारे मुख्यमंत्री जी को यह बुद्धि दे की वो हमारी मांग एवं किसानों की स्थिति पर ध्यान दे।

इस दौरान पटवारी संघ के संरक्षक मोहन सिंह गौड़, सचिव रवि राज पाटीदार, उपाध्यक्ष रघुवीर सिंह डोडिया, बलराम नलवाया, हेमराज धवड़, सहित अनेक पटवारी मौजूद रहें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!