Homeक्राइमराजगढ़ - चोरी नियत से घुसे बदमाशों ने महिला व उसके भाई...

राजगढ़ – चोरी नियत से घुसे बदमाशों ने महिला व उसके भाई पर किया हमला, दोनों को किया घायल, सोने-चांदी के आभूषण व नगदी लेकर हुए फरार

राजगढ़। ग्राम पिपरनी में स्थित एक घर को रात के समय बदमाशों ने निशाना बनाया है। परिवार की मौजूदगी में बदमाश घर के अंदर घुसे व वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि घर में से पेटी उठाने के दौरान आवाज आने पर बुजूर्ग उठ गया था, जिसने बदमाशों को रोकने की कोशिश भी की। किंतु बदमाश बुजूर्ग को घायल कर चोरी करके फरार हो गए।

सूचना पर राजगढ पुलिस टीम मौके पर पहुंची व मामले की जांच शुरु कर दी है। इधर गांव में हुई अचानक घटना के बाद ग्रामीणों ने बदमाशों को जल्द पकडने सहित गांव में रात्रि गश्त बढाने की मांग रखी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ थाना अंतर्गत ग्राम पिपरनी के नयापुरा क्षेत्र में रामुबाई पति स्व. पुनमचंद्र चौहान का घर बना हुआ है। रात में महिला, उसकी बेटी सहित भाई खाना खाकर सो गए थे, अचानक रात करीब 2:15 बजे बुजूर्ग शंकरलाल पिता रणछोड पाटीदार को कुछ आवाज सुनाई थी। जिसके बाद बुजूर्ग शंकरलाल ने कमरे में जाकर देखा तो एक बदमाश पेटी लेकर खडा था, ऐसे में बुजूर्ग ने हिम्मत दिखाई व बदमाश से पेटी छिनने का प्रयास किया।

हालांकि बदमाश का एक साथी अचानक बाहर से आया व बुजूर्ग के सिर पर नुकीले सरिये से अचानक हमला कर दिया। घायल शंकरलाल ने बताया कि कुल तीन बदमाश घर पर आए थे, रात में सरिया दरवाजे में डालकर पहले उसे खोला व पेटी उठाकर भागने का प्रयास कर रहे थे। बदमाशों के पास हथियार भी थे, इसलिए पेटी में रखा सामान चोरी करके फरार हो गए।

महिला रामुबाई के अनुसार चांदी की पायल, सोने की अंगूठी, कपडे सहित नगदी सामान चोरी गया है। राजगढ़ पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया कि गांव से सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को भेजा गया था, बदमाशों की तलाश के लिए एक टीम गठित की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!